In Agar Malwa a boy raped girl and made video and forced girl to have sex with friends

प्यार के जाल में फंसाकर 19 वर्षीय युवती से कई बार बनाया संबंध, वीडियो बना दोस्तों की हवस मिटाने के लिए करता था ब्लैकमेल, अब गिरफ्तार

Rape Video Viral: आरोपी लड़के ने लड़की से संबंध बनाकर वीडियो भी बनाया जिसके बाद अपने दोस्तों से संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : November 8, 2022/10:35 pm IST

Rape Video Viral: आगर मालवा। आए दिन देशभर से कई रेप की घटनाएं सामने आती रहती हैं। कई घटनाएं तो ऐसी होती हैं जो इंसानियत को शर्मसार कर देती हैं। ऐसी ही एक खबर एक बार फिर आगर मालवा जिले से आई है। जहां कॉलेज स्टूडेंट से गैंगरेप कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। पहले आरोपी ने लड़की को प्यार के जाल में फंसाया। फिर संबंध बनाए और धोखे से वीडियो बनाया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोस्त से भी रेप करवाया। आरोपी अन्य दोस्तों से संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। लड़की के मना करने पर वीडियो पिता को भेज दिया। मामले में लड़की ने पिता के साथ सुसनेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

आगर मालवा जिले के एडिशनल एसपी नवल सिंह सिसोदिया ने बताया कि सुसनेर थाने में 19 साल की लड़की ने पिता के साथ पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें लड़की ने बताया कि वह कॉलेज में पढ़ती है। करीब डेढ़ साल पहले अगस्त 2021 में उसकी पहचान सहेली के दोस्त पवन बैरागी से हुई थी। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। कुछ दिन बाद आरोपी उसे अपने दोस्त हेमंत के घर ले गया। जहां आरोपी ने उसे कमरे में ले जाकर रेप किया और डरा धमकाकर वीडियो बना लिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाने को मजबूर किया

Rape Video Viral:  इसके बाद आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपी ने लड़की के साथ कई बार दुष्कर्म को अंजाम दिया। बीते माह एक अक्टूबर को आरोपी ने लड़की को फिर से घटनास्थल पर बुलाया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके दोस्त के साथ भी संबंध बनाने पर मजबूर किया। इस दौरान फिर से लड़की का वीडियो तीसरे आरोपी हेमंत ने बना लिया। बाद में आरोपियों ने उसका वीडियो दिखाकर वायरल करने की धमकी दी और अन्य लोगों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाने लगे।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

Rape Video Viral:  लड़की के मना करने पर आरोपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो लड़की के पिता के मोबाइल पर पहुंचा। इसके बाद पूरी घटना का खुलासा हुआ और लड़की ने परिवार को आपबीती बताई। लड़की अपने पिता के साथ जाकर सुसनेर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। सुसनेर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ बलात्कार व आईटी की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें