IND vs AUS 2nd ODI Indore Live Score
LIVE NOW

IND vs AUS 2nd ODI Indore Live Score: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को रौंदा.. 99 रनों से जीता दूसरा एकदिवसीय मुकाबला, 2-0 से सीरीज पर किया कब्जा

IND vs AUS 2nd ODI Indore Live Score: India defeated Australia.. won the second ODI by 99 runs, captured the series 2-0

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2023 / 10:07 PM IST, Published Date : September 24, 2023/8:13 am IST

IND vs AUS 2nd ODI Indore Live Score: भारत ने दूसरी एकदिवसीय मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह रौंद दिया है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 399 रन बनाये थे लेकिन बारिश में बाधित हुए मैच में उन्हें संशोधित लक्ष्य दिया गया था। ऑस्ट्रेलिया को 33 ओवरों में 317 रन का टारगेट हासिल हुआ था लेकिन मेहमान टीम महज 217 रनों में ऑलआउट हो गई। इस तरह इंडिया ने इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

 India vs Australia 2nd ODI Live: इंदौर। एलेक्स कैरी भी रवाना, कंगारू टीम को छठा झटका, जडेजा ने किया क्लीन बोल्ड

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा वनडे (Indore ODI) इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग का फैसला किया. केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में खेल रही टीम ने पहला वनडे 5 विकेट से जीता और सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई. ऐसे में उसका मकसद इंदौर में भी जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम करना है.

भारतीय क्रिकेट टीम ने मोहाली में शुक्रवार को खेले गए पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया पर 5 विकेट से जीत दर्ज की और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, जिन्होंने 5 विकेट लिए. उनके अलावा भारत के 4 बल्लेबाजों ने अर्धशतक जमाए. ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) टॉप स्कोरर रहे जिन्होंने 74 रन बनाए.

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक