हार्दिक पंड्या ने दी रोहित शर्मा को गाली? वायरल हो रहा वीडियो, स्पोर्ट्स एक्सपर्ट ने बताया

Ind Vs Eng 3rd T20: हार्दिक पंड्या ने दी रोहित शर्मा को गाली? वायरल हो रहा वीडियो, स्पोर्ट्स एक्सपर्ट ने बताया सच

Ind Vs Eng T20 Hardik Pandya abuses Rohit Sharma?: हार्दिक पंड्या ने दी रोहित शर्मा को गाली? वायरल हो रहा वीडियो, स्पोर्ट्स एक्सपर्ट ने बताया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : July 11, 2022/7:18 am IST

Ind Vs Eng 3rd T20: नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या अक्सर अपने आक्रामक व्यवहार को लेकर सुर्खियों में रहते ही हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज का मुकाबला जारी है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल ही रहा है। इस वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक पंड्या ने कप्तान रोहित शर्मा को गाली दी है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

दरअसल, इंडियन टीम के ऑल राउंडर प्लेयर हार्दिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं। इस वीडियो को देखकर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा हैए। कई यूजर ने उनकी आलोचना भी है और मैदान पर उनके इस व्यवहार के लिए उन्हें भला बुरा भी कह रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो का सच कुछ और ही है। वैसे तो वीडियो में ना तो आवाज से इसकी पुष्टि की जा सकती है और ना ही वह गाली देते नजर आ रहे हैं।

Read More : Horoscope 11 July : वृश्चिक समेत इन राशियों पर पड़ेगा शनि की ढैय्या का प्रभाव, रहना होगा सतर्क

यहां देखें वीडियो

बता दें ट्विटर पर दावा किया जा रहा है कि हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा को मुकाबले के दौरान अपशब्द कहा। इस बीच कुछ लोगों ने दावा किया है कि जो आवाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वह डीआरएस लेने को लेकर विमर्श के दौरान की थी। उसी समय पंड्या ने रोहित से बात करते हुए अपशब्द का प्रयोग किया। इस वायरल वीडियो में उन्होंने ये गाली किसे दी यह साफ नहीं हो रहा है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं।

 

वीडियो का सच

इस वायरल वीडियो को लेकर कुछ सीनियर स्पोर्ट्स पर्सन ने हार्दिक के इस बर्ताव के पीछे की कहानी कुछ और ही बताई है। दरअसल, इस वीडियो की पूरी कहानी अन्य दावों से बिल्कुल अलग है। सीनियर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विक्रांत गुप्ता ने वीडियो के पीछे की कहानी बताते हुए कहा है कि हार्दिक ने रोहित को गाली नहीं दी है, बल्कि उस वक्त डीआरएस को लेकर बात हो रही थी। जिसमें हार्दिक बोल रहे थे कि डीआरएस के वक्त मेरी बात सुनो, क्योंकि मैं बॉलिंग कर रहा हूं। इस वीडियो को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें