Tomorrow a unique record will be with Team India

IND vs NZ 2nd odi in Raipur : रायपुर में कल अनोखे रिकार्ड के साथ उतरेगी भारतीय टीम, दूसरी टीम के लिए बना पाना होगा मुश्किल.

Team India will enter the field with a unique record in Raipur. You also know about this record.

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 05:32 PM IST, Published Date : January 20, 2023/5:29 pm IST

Team India will enter the field on Saturday with a unique record.

कहते हैं क्रिकेट में रिकार्ड टूटने के लिए बनते है और जो रिकार्ड बनते है वो एक दिन जरूर टूटते भी हैं। हालांकि ऐसा पूरी तरह नहीं हैं क्योंकि आज भी क्रिकेट में ऐसे कई रिकार्ड हैं जो अब तक कायम है और शायद हमेशा रहे भी। लेकिन आज हम भारतीय टीम के जिस रिकार्ड की बात कर रहे हैं वह फिलहाल किसी टीम के लिए बना पाना मुश्किल होगा क्योंकि इसे बनाने के लिए एक नहीं बल्कि तीन-तीन खिलाड़ियों के एफर्ट की जरूरत होगी।

Read more : शुभमन गिल न्यूजीलैंड सीरीज के बाद ‘सारा’ से करेंगे सगाई? एक्ट्रेस ने ट्वीट करके कर दिया पूरा खुलासा

दरअसल कल जब भारतीय टीम रायपुर के शहीद वीरनारायण स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में मैदान में उतरेगी तब इस टीम में एकसाथ तीन ऐसे ख़िलाड़ी होंगे जो एकदिवसीय क्रिकेट में तिहरा शतक लगा चुके हैं। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि रायपुर में भी कप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल और उनके साथ विकेटकीपर ईशान किशन का उतरना पूरी तरह तय माना जा रहा है। इतना ही नहीं अगर रोहित शर्मा के तीनो दोहरे शतक को इस आंकड़े में जोड़ दिया जाए तो कल की भारतीय टीम ऐसी अनोखी टीम होगी जिसके नाम पांच दोहरे शतक होंगे। हालांकि ऐसा हैदराबाद में भी हुआ था लेकिन इस मैच में ही शुभमन गिल ने दोहरा शतक लगाया था लेकिन रायपुर में जब ये तीनो ख़िलाड़ी उतरेंगे तो सभी पुराने दोहरे शतकवीर होंगे।

Read more : मेरे जीवन का आठवां अजूबा है ‘मेरी वाइफ’, एक्ट्रेस से शादी के चार महीने बाद बोले डायरेक्टर पति