Both teams will leave for Indore shortly from Raipur

IND vs NZ : सुनहरें जीत की यादों के साथ कुछ ही देर में रायपुर से रवाना होगी टीम इंडिया, 24 को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होगा मुकाबला.

ind-vs-nz : Today both the cricket teams will leave for Indore from Raipur, the next match will be held at Holkar Nidan in Indore.

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 12:38 PM IST, Published Date : January 22, 2023/12:32 pm IST

Both the teams will reach Indore airport at 2 pm.

भारतीय क्रिकेट टीम अपने अगले मुकाबले के लिए इंदौर रवाना होने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक़ दोनों ही टीम प्राइवेट जेट से दोपहर 2 बजे इंदौर के रिर्पोर्ट पहुंचेगी। यहाँ 24 जनवरी को इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. रायपुर में मिली शानदार जीत और श्रंखला पर कब्ज़ा ज़माने के बाद भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं। अब भारत अगर अपना आखिरी मुकाबला भी जीत लेती हैं तो वह आईसीसी के वनडे रैंकिंग में पहले स्थान पर काबिज हो जाएगी।

Read more : शीतलहर के बीच 24 से 26 जनवरी तक होगी बारिश, बर्फबारी के भी आसार

हालांकि रायपुर से सभी खिलाड़ी एकसाथ रवाना होंगे या अलग-अलग फ्लाइट से यह मालूम नहीं चल पाया हैं। लेकिन यह तय है की दोनों टीम साथ ही रायपुर से टेकऑफ करेंगी। इसे पहले शनिवार को मैच जीतने के बाद भारतीय टीम के कई खिलाड़ी अलग अंदाज में नजर आएं। उन्होंने यहाँ एक ढाबे में छत्तीसगढ़ी व्यंजनों का स्वाद चखा और अपने फैंस के साथ फोटो भी खिंचायें।

Read more : गुप्त नवरात्रि की हुई शुरूआत, मां दुर्गा की इन राशियों पर होगी विशेष कृपा, हो जाएंगे मालामाल 

इसे पहले जब हैदराबाद से टीमें रायपुर पहुंची थी तो विराट कोहली दो घंटे के बाद रायपुर पहुंचे थे। सम्भावना जताई जा रही हैं की कुछ खिलाड़ी दूसरी फ्लाइट से इंदौर के लिए रवाना हो सकते है।

Read more : रायपुर में टॉस जीतने के बाद अपना फैसला भूले कप्तान रोहित शर्मा, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह मजेदार वीडियों.

बता दे की रायपुर में आयोजित हुआ यह पहला एकदिवसीय मुकाबला कई मामलो में भारतीय क्रिकेट टीम और इंडियन फैंस के लिए खास रहा। भारत ने इस मैच में न्यूजीलैंड पर अपनी सबसे बड़ी जीत भी दर्ज की तो इस श्रृंख्ला को भी अपने नाम करने में कामयाबी पाईं।