‘भारत के इतने टुकड़े होंगे कि रोक नहीं पाओगे..नफरत को हथियार बनाया तो’, कश्मीर के बड़े नेता की बीजेपी को चेतावनी

‘भारत के इतने टुकड़े होंगे कि रोक नहीं पाओगे..नफरत को हथियार बनाया तो’, कश्मीर के बड़े नेता की बीजेपी को चेतावनी

Edited By: , October 22, 2021 / 12:55 PM IST

श्रीनगर। नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने भाजपा पर चुनाव जीतने के लिए नफरत फैलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केंद्र में दुबारा सत्ता में आने के लिए बीजेपी ने नफरत फैलाया अब यूपी चुनाव जीतने के लिए नफरत फैला रही है। वहीं बीजेपी पर हमला करते हुए पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने यह कह दिया कि हिन्दुस्तान के इतने टुकड़े होंगे कि इसे रोका नहीं जा सकेगा।

read more: अडाणी रिन्यूएबल एनर्जी को 450 मेगावाट की पवन ऊर्जा परियोजना मिली

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला गुरुवार को बीजेपी पर हमला कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए नफरत का हथकंड़ा अपनाती है। अभी यूपी सहित कई राज्यों में चुनाव होने वाले हैं। बीजेपी का नफरत फैलाने वाला एजेंडा शुरू हो चुका है। उन्होंने लोगों से जम्मू-कश्मीर के साथ-साथ देश को बचाने के लिए नफरत से लड़ने का आह्वान करते हुए चेतावनी दी कि अगर नफरत बढ़ती रही तो भारत को बिखरने से नहीं रोका जा सकता।

read more: राजधानी में 115 रुपए के पार पहुंचा पेट्रोल के दाम,

उन्होंने पूछा कि, ’बालाकोट! ’बालाकोट! क्या लाइन ऑफ कंट्रोल बदल गई? क्या हमें पाकिस्तान से जमीन का कोई टुकड़ा वापस मिला? एलओसी की लाइन अभी भी वही है। हमने वहां अपना विमान गिराया। हमें क्या मिला? भाजपा फिर सत्ता में आई। वे आज भी यही कर रहे हैं। वे यूपी जीतने के लिए नफरत फैला रहे हैं।’