Indian Railways brings special offer on Shivratri

Indian Railways : रेलवे लेकर आया शिवरात्रि का धमाकेदार पैकेज, सफर के दौरान इन यात्रियों को फ्री में मिलेंगी ये सुविधाएं

Indian Railways brings special offer on Shivratri.. शिवरात्रि पर सफर के दौरान इन यात्रियों को फ्री में मिलेंगी ये सुविधाएं

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 01:10 PM IST, Published Date : February 3, 2023/1:10 pm IST

Indian Railways brings special offer on Shivratri: नई दिल्ली। भारतीय रेलवे फने यात्रियों को बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए तरह-तरह की सुविधाएं लेकर आता रहता है। इस हार रेलवे ने शिवरात्रि पर अपने यात्रियों के लिए एक खास ऑफर निकाला है। ऐसे में अगर आप कही घूमने की योजना बना रहे हैं, तो खबर आपके लिए बड़े काम की हो सकती है। दरअसल, इंडियन रेलवे के इस खास पैकेज में आपको ज्योर्तिलिंग के दर्शन करने का मौका मिलेगा। इस पैकेज में आप 17 फरवरी से सफर कर सकेंगे। इतना ही नहीं इस पैकेज में आपको खाने की सुविधा रेलवे की तरफ से मिलेगी। इसके साथ ही रहने के लिए भी आपको अलग से खर्च नहीं करना होगा।

IRCTC ने ट्वीट कर दी जानकारी

IRCTC ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि अगर आप भी इस बार शिवरात्रि पर धार्मिक यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो रेलवे आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है। यह आईआरसीटीसी का साउथ इंडिया टूर पैकेज है।

यहां देखें पैकेज की डिटेल्स –

पैकेज का नाम – महाशिवरात्रि स्पेशन टूर पैकेज (South India – Mahashivaratri Special Tour)
कितने दिन का होगा टूर – 5 रात/6 दिन
तारीख – 17 फरवरी 2023
क्लास – कंफर्ट
मील प्लान – ब्रेकफास्ट और डिनर

प्रति व्यक्ति 49700 रुपये होगा खर्च

इस पैकेज के खर्च की बात की जाए तो सिंगल ऑक्युपेसी के लिए 49700 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च होगा। डबल ऑक्युपेसी के लिए 38900 रुपये प्रति व्यक्ति और ट्रिपल ऑक्युपेसी के लिए 37000 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च आएगा। इसके अलावा बच्चे के किराए की बात की जाए तो चाइल्ड विद बैड का किराया 31900 रुपये और चाइल्ड विदआउट बैड का किराया 29300 रुपये होगा।

कैसे होगा सफर

Indian Railways brings special offer on Shivratri: आपको पहले दिन मुंबई से मदुरै जाना होगा। इसके बाद में दूसरे दिन मदुरै से रामेश्वरम जाना होगा। तीसरे दिन रामेश्वर से कन्याकुमारी। चौथे दिन कन्याकुमारी से तिरुवनंतपुरम और पांचवे दिन तिरुवनंतपुरम से कोवलम और फिर आखिरी यानी छठे दिन तिरुवनंतपुरम से मुंबई जाना होगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers