IndiGo Flight Cancellation Update/Image Source: IBC24
नई दिल्ली: IndiGo Flight Cancellation Update: इंडिगो एयरलाइंस में पिछले कुछ दिनों से तकनीकी खराबी और स्टाफ की कमी के कारण लगातार फ्लाइट्स में कैंसिलेशन और देरी की समस्या सामने आ रही है, जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस बीच, नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने एक बड़ा अपडेट दिया है। मंत्रालय ने बताया कि अब तक यात्रियों को कुल 610 करोड़ रुपये से अधिक का रिफंड किया जा चुका है। इसके अलावा, इंडिगो एयरलाइंस ने 3,000 से अधिक बैगेज भी डिलीवर किए हैं।
IndiGo Flight Cancellation Update: सीईओ पीटर एलबर्स ने अपनी ओर से 10 दिसंबर तक एयरलाइन के पूरा नेटवर्क स्थिर होने की उम्मीद जताई है। साथ ही, केंद्रीय मंत्री राम मोहन नायडू ने स्टेकहोल्डर्स के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की, जिसमें रिफंड और अन्य मामलों पर चर्चा की गई। सूत्रों के अनुसार, नागरिक उड्डयन मंत्रालय अब सभी एयरलाइन ऑपरेटरों के साथ एक और बैठक आयोजित करेगा ताकि भविष्य में ऐसी समस्याओं को सुलझाया जा सके और यात्रियों को बेहतर सेवा प्रदान की जा सके।
IndiGo Flight Cancellation Update: नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने इंडिगो की उड़ानों में हो रही विघ्न (Flight Disruptions) को लेकर स्थिति स्पष्ट की और यात्रियों को हुई परेशानी के लिए मुआवजा देने के अलावा रिफंड और बैगेज के डिलीवरी की जानकारी दी। मंत्रालय ने यह भी पुष्टि की कि इंडिगो ने शनिवार तक देशभर में कुल 3,000 बैगेज डिलीवर किए हैं। इसके अलावा, मंत्री राम मोहन नायडू ने रिफंड प्रक्रिया को शीघ्र पूरा करने और एयरलाइन ऑपरेटरों को सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं कि यात्री को किसी भी प्रकार की और परेशानी का सामना न करना पड़े।