IndiGo System Outage: अचानक फेल हुआ इंडिगो का बुकिंग सिस्टम, एयरपोर्ट पर लगी लंबी कतारें, कंपनी ने ट्वीट कर यात्रियों से कही ये बातें
IndiGo System Outage: अचानक फेल हुआ इंडिगो का बुकिंग सिस्टम, एयरपोर्ट पर लगी लंबी कतारें, कंपनी से ट्वीट कर यात्रियों से कही ये बातें
IndiGo System Outage
IndiGo System Outage: नई दिल्ली। क्या आप भी आज इंडिगो एयरलाइंस से कही हवाई यात्रा करने जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन (घरेलू बाजार हिस्सेदारी के हिसाब से) नेटवर्क-वाइड सिस्टम आउटेज का सामना कर रही है। कंपनी के बुकिंग सिस्टम में गड़बड़ी के चलते फ्लाइट ऑपरेशन प्रभावित हुआ है, जिसके चलते इंडिगो यात्रियों को चेक-इन और बैगेज ड्रॉप के लिए एयरपोर्ट पर लंबी प्रतीक्षा का सामना करना पड़ रहा है।
Read More: Amit Shah Made Big Plan against Naxal: नक्सलियों के खात्मे के लिए गृहमंत्री अमित शाह की क्या है प्लानिंग? दंतेवाड़ा नक्सल हमले के बाद मंत्री कैलाश विजयवर्गी ने किया खुलासा
Indigo बुकिंग सिस्टम अभी भी डाउन है और यूजर्स को समस्या हो रही है। इस मामले पर कंपनी की ओर से भी सोशल मीडिया प्लेफॉर्म एक्स पर जानकारी शेयर की गई है। इंडिगो ने कहा कि, हम वर्तमान में अपने पूरे नेटवर्क में अस्थायी सिस्टम स्लोडाउन का अनुभव कर रहे हैं, जिसका असर हमारी वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम पर पड़ रहा है। परिणामस्वरूप, ग्राहकों को प्रतीक्षा समय में वृद्धि का सामना करना पड़ सकता है, जिसमें धीमी चेक-इन और एयरपोर्ट पर लंबी कतारें शामिल हैं।
Read More: Shehnaaz Gill On Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के तीन साल बाद शहनाज गिल ने किया बड़ा खुलासा, कहा – ‘कोई उसे टच…’
बुकिंग सिस्टम और Indigo Website में अचानक आई इस खराबी के बीच एयरलाइंस द्वारा जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा गया है कि हमारी एयरपोर्ट टीम सभी यात्रियों की मदद करने के लिए और उनकी यात्रा के दौरान पेश आई परेशानी खत्म करने के लिए काम पर लगी है। इंडिगो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (अब X) पोस्ट में लिखा, आश्वस्त रहें, हम जल्द सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए काम कर रहे हैं। आपको हुई इस असुविधा के लिए हमें खेद है और इस समय के दौरान आपकी समझदारी और धैर्य की हम सराहना करते हैं।
#6ETravelAdvisory : We are currently experiencing a temporary system slowdown across our network, affecting our website and booking system. As a result, customers may face increased wait times, including slower check-ins and longer queues at the airport. (1/3)
— IndiGo (@IndiGo6E) October 5, 2024

Facebook



