Jammu Rajouri Latest Encounter

जम्मू पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, अफसरों के साथ होगी मीटिंग, आतंकी हमले में कल शहीद हुए थे पांच जवान

शुक्रवार को जम्मू में राजौरी के कंडी जंगल में आतंकियों और सैन्य बलों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई थी। इस एनकाउंटर में भारतीय सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे।

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2023 / 09:29 AM IST, Published Date : May 6, 2023/9:28 am IST

Jammu Rajouri Latest Encounter: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर पहुंच चुके हैं। वह यहाँ के पुलिस अफसरों के साथ हाईलेवल मीटिंग करेंगे और जानकारी जुटाएंगे। दूसरी तरह जम्मू के एलजी मनोज सिन्हा ने शहीद हुए सेना के जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए अंतिम विदाई दी। बता दें की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे के साथ जम्मू सेक्टर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा के लिए जम्मू का दौरा कर रहे हैं। उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी पहले से ही ग्राउंड जीरो पर हैं।

कल होगा नए रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, हाईटेक होगी पूरी व्यवस्था, जानें कैसी होंगी यात्री सुविधाएँ

कर्नाटक के रण में उतरेगी सोनिया गांधी, आज भरेगी हुंकार, दिग्गज कांग्रेसियों का रहेगा जमावड़ा

Jammu Mein 5 Jawan Shaheed

Jammu Rajouri Latest Encounter: दरअसल कल शुक्रवार को जम्मू में राजौरी के कंडी जंगल में आतंकियों और सैन्य बलों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई थी। इस एनकाउंटर में भारतीय सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे। सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को भी मार गिराया था। ढेर हुए आतंकी की पहचान यारहोल बाबापोरा कुलगाम निवासी आबिद वानी के रूप में हुईथी, जो प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर से जुड़ा हुआ था। जम्मू पुलिस ने बताया था की उसके पास से आपत्तिजनक सामग्री और एक AK-47 राइफल बरामद हुई थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक