jammu road accident 10 people died

गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 10 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल, मची अफरातफरी

गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 10 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल, मची अफरातफरी! jammu road accident 10 people died

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 08:07 AM IST, Published Date : May 30, 2023/8:07 am IST

जम्मू। jammu road accident जम्मू-कश्मीर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में में करीब 10 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए है। जानकारी के अनुसार, हादसा उस वक्त हुआ जब यात्रियों से भरी बस अमृतसर से कटरा जा रही थी। इसी दौरान खाई में गिर गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही करीब 10 लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं कई लोग घायल हो गए। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Read More: अलीगढ़ में क्रिकेट को लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग, तीन को लगी गोली… 

jammu road accident मिली जानकारी जानकारी के मुताबिक जम्मू जिले के झज्जर कोटली इलाके में बस एक पुल से गिर गई। यह जगह जम्मू से लगभग 35 किलोमीटर और कटरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है।

Read More: CSK vs GT IPL Match Update : गेंदबाजों ने डुबोई चेन्नई की लुटिया, खराब फील्डिंग से गुजरात का फायदा, शुरुआती 38 गेंद में तीन जीवनदान दिए 

वही जम्मू डीसी ने इस घटना में मरने वालों की संख्या में संशोधन किया है। घटना में 7 लोगों की मृत्यु हुई है, 4 गंभीर रूप से घायल लोगों को सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित किया गया और 12 अन्य घायलों का स्थानीय पीएचसी में इलाज किया जा रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers