Jansatta Dal in support of SP candidate

Lok Sabha Election 2024: सपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसत्ता दल? ‘राजा भैया-अखिलेश यादव जिंदाबाद’ के लगे नारे…

Jansatta Dal in support of SP candidate: सपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसत्ता दल? 'राजा भैया-अखिलेश यादव जिंदाबाद' के लगे नारे

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2024 / 08:47 PM IST, Published Date : May 17, 2024/8:47 pm IST

Jansatta Dal in support of SP candidate: कौशांबी। लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत में काफी उथल पुथल देखने को मिल रहा है। कौशांबी लोकसभा क्षेत्र की बात करें तो यहां चुनावी समीकरण बदलता नजर आ रहा है। सपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसत्ता दल के कार्यकर्ता उतर पड़े। कुंडा व बाबागंज में राजा भैया-अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे भी गूंजे। इस नए बन रहे समीकरण से अब कौशांबी लोकसभा सीट पर सियासत गरमाने लगी है।

Read more: CM Kejriwal Statement: ‘4 जून को भाजपा की जीत के बाद उद्धव ठाकरे समेत ये दिग्गज जाएंगे जेल’, CM केजरीवाल का बड़ा बयान… 

लोकसभा चुनाव को लेकर बीते दिनों बीजेपी के बड़े नेता व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान सांसद प्रत्याशी विनोद सोनकर को लेकर राजा भैया के आवास पर मुलाकात करने पहुंचे। तब अटकले लगाई जाने लगी कि राजा भैया बीजेपी के साथ जाने वाले हैं। बता दें कि कौशांबी में आयोजित एक जनसभा में सपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सरोज के मंच के आसपास राजा भैया की पार्टी के झंडे-बैनर भी दिखाई दे रहे हैं। सपा प्रत्याशी के काफिले में राजा भैया व अखिलेश यादव के समर्थन में नारेबाजी भी हुई। इन सबको को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या जनसत्ता दल लोकतांत्रिक अब अघोषित तौर पर सपा के साथ हैं।

Read more: CM Kejriwal Big Claim: ‘PM मोदी के रिटायर के बाद अमित शाह बनेंगे प्रधानमंत्री’, CM केजरीवाल का बड़ा दावा… 

Jansatta Dal in support of SP candidate: दरअसल जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने 14 मई की शाम अपने समर्थकों के सामने खुले मंच से ऐलान किया वो लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे। बेंगलुरु में गृहमंत्री अमित शाह से उनकी मुलाकात भी हुई थी। इसके बाद 12 मई को कुंडा के हीरागंज में अमित शाह की जनसभा लगी थी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो