'प्रधानमंत्री लाल किले पर फहराएंगे आखिर बार तिरंगा, यह उनके प्रायश्चित का मौक़ा'.. इस पार्टी ने जारी किया वीडियों | JDU Video on PM MODI Before Independence Day

‘प्रधानमंत्री लाल किले पर फहराएंगे आखिर बार तिरंगा, यह उनके प्रायश्चित का मौक़ा’.. इस पार्टी ने जारी किया वीडियों

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 03:39 PM IST, Published Date : August 14, 2023/3:39 pm IST

पटना: कभी एनडीए और भाजपा के सहयोगी दल के तौर पर सरकार चलाने वाली जेडीयू की राह अब लगा हो चुकी है। नीतीश कुमार की अगुवाई वाली जनता दल यूनाइटेड अब I.N.D.I.A. के तौर पर बिहार में सत्ताशीन है, जबकि लालू प्रसाद यादव की राष्ट्रीय जनता दल उनकी प्रमुख सहयोगी दल बन चुकी है। (JDU Video on PM MODI Before Independence Day ) इस तरह दोनों ही पार्टी के निशाने पर केंद्र की भाजपा सरकार है। बिहार के डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव अलग-अलग मंच पर प्रधानमंत्री की आलोचना करते नजर आते है।

रणदीप सुरजेवाला के इस बयान पर मचा बवाल, जानें किसे बताया राक्षस और किसको दे दिया श्राप

बहरहाल नीतीश कुमार की पार्टी और पूर्व सहयोगी दल जनता दल यूनाइटेड ने 15 अगस्त से पहले भाजपा की केंद्र सरकार को लेकर एक वीडियो जारी किया है। वीडियों में केंद्र की आलोचना करते हुए प्रधानमंत्री मोदी से देशवाशियों से माफ़ी मांगने की बात कही गई है। इस वीडियों में मणिपुर, महिला सुरक्षा, मन की बात और जातीय आधारित जनगणना का भी जिक्र किया गया है। (JDU Video on PM MODI Before Independence Day ) वीडियों में दावा किया गया है कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पीएम के तौर पर लालकिले से आखिरी भाषण होगा, यह उनके प्रायश्चित का मौक़ा होगा। देखें वीडियों..

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें