Hemant Soren Not Get Relief From HC

HC On Hemant Soren: हेमंत सोरेन को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत, 12 फरवरी को होगी अगली सुनवाई

Hemant Soren Not Get Relief From HC झारखंड हाई कोर्ट ने गिरफ्तारी के खिलाफ हेमंत सोरेन की ओर से दायर याचिका पर ED से मांगा जवाब

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2024 / 12:01 PM IST, Published Date : February 5, 2024/12:01 pm IST

Hemant Soren Not Get Relief From HC: नई दिल्‍ली। झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की मुश्किलें आए दिन बढ़ती जा रही है। आज हाईकोर्ट से भी उन्हें कोई राहत नहीं मिली है। झारखंड उच्च न्यायालय ने ED द्वारा अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की याचिका पर 5 फरवरी को सुनवाई निर्धारित की थी जिसपर आज सुनवाई हुई।

Hemant Soren Not Get Relief From HC: अब इस मामले में झारखंड हाई कोर्ट ने गिरफ्तारी के खिलाफ हेमंत सोरेन की ओर से दायर याचिका पर ED से जवाब मांगा है। हाईकोर्ट ने 9 फरवरी तक जवाब दाखिल करने को कहा है। जिसके बाद इस मामले में अगली सुनवाई 12 फरवरी को होगी।

Hemant Soren Not Get Relief From HC: गौरतलब है कि हेमंत सोरेन के इस्तीफा देने बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। ईडी ने भूमि धोखाधड़ी मामले से जुड़े धनशोधन के आरोपों में हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद इस मामले मे रांची की विशेष पीएमएलए अदालत ने पांच दिन के लिए ईडी हिरासत में भेज दिया था।

ये भी पढ़ें- Jabalpur Teacher Suspended: स्कूल में ऐसा काम करता था शिक्षक, वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने किया सस्पेंड

ये भी पढ़ें- Indore News: आईआईएम की रिसर्च के बाद पुलिस बनाने जा रही विशेष टीम, इन लड़कियों की होगी काउंसलिंग

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें