दलालों से मुक्त कराई गई एक किशोरी और दो महिलाएं, मानव तस्करी के पांच आरोपी भी गिरफ्तार

पूर्वी सिंहभूम जिला पुलिस ने झारखंड से मानव तस्करी कर मध्यप्रदेश ले जाई गई साबर जनजाति की दो महिलाओं और एक किशोरी को मुक्त कराया है तथा इस सिलिसले में एक महिला समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

: , January 16, 2022 / 01:00 PM IST

जमशेदपुर (झारखंड), 15 फरवरी (भाषा) पूर्वी सिंहभूम जिला पुलिस ने झारखंड से मानव तस्करी कर मध्यप्रदेश ले जाई गई साबर जनजाति की दो महिलाओं और एक किशोरी को मुक्त कराया है तथा इस सिलिसले में एक महिला समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

read more: MP के IAS-IPS सम्भालेंगे मोर्चा, EC ने पांच राज्यों में विस चुनावों के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किया

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एम तमिल वनान ने बताया कि जिले के घाटशिला उपमंडल के हतियापटा गांव के एक निवासी ने ओडिशा के एक सहयोगी के साथ मिलीभगत कर किशोरी सहित तीन महिलाओं को बेचा था। सभी महिलाएं पहाड़पुर गांव में साबर बस्ती की रहने वाली हैं।

read more: UP Election: अखिलेश के घर में स्ट्राइक! मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव भाजपा में हो सकती हैं शामिल

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस उपाधीक्षक (मूसाबोनी) चंद्रशेखर आजाद के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस दल छह जनवरी को मध्यप्रदेश भेजा गया और किशोरी सहित तीनों महिलाओं को मुक्त करा लिया गया। साथ ही, मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है।