Jio Plan: No Daily Data Limit and Free Calls

गदर मचा रहा जियो का ये प्लान, नो डेली डेटा लिमिट और फ्री काल्स का जबरदस्त फायदा

जियो का प्लान मार्केट में गदर मचा रहा है, जिसमें आपको बिना लिमिट के इंटरनेट यूज और कॉल का फायदा मिल रहा है..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : February 19, 2022/10:55 am IST

नई दिल्ली। Reliance Jio recharge plan 296 :  रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए एक और अच्छी खबर है। जियो ने अपने कई प्लान में बदलाव कर ग्राहकों की सुविधा अनुसार उन्हें कई फायदें दे रही है। इन्हीं में एक प्लान मार्केट में गदर मचा रहा है, जिसमें आपको बिना लिमिट के इंटरनेट यूज और कॉल का फायदा मिल रहा है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

बता दें कि देश में आजकल हर काम डिजिटल से हो रहा है। वहीं इसके लिए तगड़े और हाईस्पीड वाली इंटरनेट की जरूरत होती हैं। ऐसे में जियो ने अब ग्राहकों के लिए इकलौता ऐसा प्लान लाया है जिसमें यूजर्स को एक महीने यानी पूरे 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

यह भी पढ़ें:  नशे में धुत मिली ये मशहूर अभिनेत्री, राहगीरों पर चढ़ा दी कार, पुलिस ने रोका तो देने लगी गालियां

Reliance Jio recharge plan 296 : दरअसल हम आपको नो डेली डेटा लिमिट वाले प्लान के बारे में बता रहे हैं। रिलायंस जियो के 296 रुपए वाले इस प्लान के कई फायदे है। यह प्लान जियो के फ्रीडम प्लान्स कैटेगरी में आता है। जिसमें आपको 25GB डेटा मिलता है, खास बात यह है कि इस डेटा में से आप हर दिन कितना भी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी, हर दिन खर्च किए जाने वाले डेटा की कोई लिमिट नहीं है। नो डेली डेटा लिमिट वाला भी यह जियो का अकेला प्लान है।

यह भी पढ़ें:  तालिबानी सजाः ससुराल वालों ने महिला को चरित्रहीन बताकर मुंडवाया सिर, फिर चेहरे पर कालिख-चूना पोत पूरे गांव में घुमाया

इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। यानी, आप अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है। इसके अलावा, प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें: ड्राइविंग लाइसेंस असली हो या नकली, बीमा कंपनियां हर हाल में देगी बीमा क्‍लेम! HC का फैसला