LIC agent wife kills husband to grab Rs 15 lakh IN Amritsar

लंबे समय से बीमार था पति, घर चलाने में हो रही थी परेशानी, फिर पत्नी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

Amritsar  murder news : पंजाब के अमृतसर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। इस तरह की घटना से रिश्ते तार-तार हुए हैं। 

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : May 24, 2022/4:51 pm IST

Amritsar  murder news : पंजाब के अमृतसर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। इस तरह की घटना से रिश्ते तार-तार हुए हैं।  एक पत्नी ने इंश्योरेंस पॉलिसी के पैसे हड़पने के लिए पति का कत्ल कर दिया। पुलिस पति के कत्ल के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मामले  की जांच जा रही है। पुलिस को गुमराह करने के लिए कत्ल की घटना को लूट की घटना बताया गया था।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: प्रेमिका की हत्या कर शव घर में दफनाया, पड़ोसी महिला की शिकायत पर खुला हत्या का राज 

पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उसका पति लंबे से समय से बीमार चल रहा था। जिसकी वजह से घर चलाने में दिक्कत हो रही थी। बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाना भी मुश्किल हो गया था। डीएसपी सुखविंदरपाल सिंह ने बताया कि 5 मई की सुबह मंजीत सिंह अपनी पत्नी नरिंदर कौर के साथ ब्यास अस्पताल दवा लेने के लिए निकला था। इसके बाद उसका लहूलुहान शव डेहरीवाल की सड़क पर पड़ा मिला। उसकी पत्नी भी घायल अवस्था में थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Read More: छत्तीसगढ़ के इस कॉलेज के प्रोफेसर की कमरे में मिली तीन दिन पुरानी लाश, आ रही थी अजीब-सी बदबू

Amritsar  murder news :  जांच में पुलिस को पता चला कि मंजीत सिंह पिछले 20 सालों से कई बीमारियों से परेशान था। उसका इलाज ब्यास के एक अस्पताल में चल रहा था। जिसके चलते बच्चों की पढ़ाई का खर्चा और घर का गुजारा बहुत मुश्किल से हो पा रहा था। इस कारण पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था।  मृतक की पत्नी एलआईसी एजेंट थी। उसने अपने पति का 15 लाख रुपये का बीमा किया हुआ था।