Live-in partner killed with pressure cooker

Live in Partner Murder: पहले प्यार… फिर प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत, लिव-इन पार्टनर ने ऐसे रची खौफनाक साजिश

Live-in partner killed with pressure cooker पहले प्यार... फिर प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत, लिव-इन पार्टनर ने ऐसे रची खौफनाक साजिश

Edited By :   Modified Date:  August 28, 2023 / 03:01 PM IST, Published Date : August 28, 2023/3:01 pm IST

बेंगलुरु। फूलों की नगरी बेंगलूर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अफेयर के शक में अपनी लिव-इन पार्टनर की प्रेशर कुकर से हत्या कर दी है। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने महिला के सिर पर प्रेशर कुकर से अटैक किया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के  अनुसार, वैष्णव को अपनी लिव-इन पार्टनर देवी पर शक था कि उसका किसी और के साथ अफेयर है। शनिवार की शाम इस मामले को लेकर दोनों में बहस हो गई। इसके बाद वैष्णव ने प्रेशर कुकर से देवी का सिर फोड़ दिया जिससे पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More: Onam 2023: ओणम पर क्यों बनाई जाती है फूलों की रंगोली, जानिए इसका महत्व 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी बेंगुर में न्यू माइको लेआउट के एक मकान में रहता था। आरोपी का नाम वैष्णव है और वह केरल के कोल्लम का रहने वाला है। वे दोनों दक्षिण बेंगलुरु के किराए के अपार्टमेंट में रहते थे।आरोपी एक लोकल कंपनी में मार्केंटिंग एग्जिक्यूटिव के तौर पर काम करता था। दोनों ही हिंदू परिवारों से थे। दोनों के परिवारवालों को भी उनके संबंध की जानकारी थी। कई मौके पर दोनों के परिवार के लोग उनसे मिलने भी आया करते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन दोनों की जल्द ही शादी भी होने वाली थी।

Read More: Female artist video viral: चोरी ऊपर से सीनाजोरी, मशहूर महिला आर्टिस्ट ने शराब के नशे में बीच सड़क कर दिया ये कांड, जमकर वायरल हो रहा वीडियो 

आरोपी वैष्णव और देवी कॉलेज के दिनों से ही दोस्त थे। दोनों केरल के ही रहने वाले थे और नौकरी की तलाश में बेंगलुरु आए थे। वे दोनों निजी कंपनियों में काम करने लगे और साथ में रहने लगे। दोनों के बीच शक बढ़ने की वजह से झगड़े बढ़ गए थे। डीसीपी साउथ डिविजन के अनुसार, घटना शनिवार शाम करीब साढ़े 5 बजे की है। बेगुर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें