Lottery of so many crores started as soon as morning

एक शख्स ने रात को देखा सपना, सुबह होते ही लग गई इतने करोड़ की लॉटरी…

Lottery of so many crores started as soon as morning मेरिका के वर्जीनिया का एक आदमी या तो बहुत भाग्यशाली था या फिर एक बड़ा संयोग था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 6, 2022/5:19 pm IST

Lottery of so many crores: अमेरिका। न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में बनी हैं, जिसमें लोग आने वाले समय को पहले से ही देख सकते हैं और भविष्यवाणी करते हैं। क्या वास्तविक जीवन में ऐसा हो सकता है? अमेरिका के वर्जीनिया का एक आदमी या तो बहुत भाग्यशाली था या फिर एक बड़ा संयोग था।

Read more: कई सिखों को गंवानी पड़ी सिक्योरिटी गार्ड्स की नौकरी, जानें क्या थी वजह… 

इस आदमी ने सपने में देखे गए लॉटरी नंबरों का उपयोग करके $250,000 का पुरस्कार (1.97 करोड़ रुपये से अधिक) जीता। अलोंजो कोलमैन के नाम से पहचाने जाने वाले इस व्यक्ति ने राज्य के लॉटरी अधिकारियों को बताया कि उसने 11 जून को बैंक ए मिलियन ड्राइंग की टिकट खरीदने के लिए लॉटरी नंबरों का एक सेट इस्तेमाल किया था।

Read more: हैवान पति की खौफनाख हरकत, भरे मार्केट में पत्नी पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, झूलसी महिला 

Lottery of so many crores:  अलोंजो कोलमैन ने अपने सपने में देखे गए छह अंकों को चुना (13-14-15-16-17-18) अधिकारियों ने कहा कि बोनस बॉल 19 थी। जब उसने टिकट खरीदा तो उसने अपने $2 के दांव को चार तरीकों से विभाजित किया। लॉटरी अधिकारियों ने कहा कि चार सेटों में से एक ने 11 जून को ‘प्ले योर वे’ फीचर के साथ $250,000 (करीब दो करोड़ रुपये) की विशाल जीत हासिल की। अलोंजो कोलमैन ड्राइंग देख रहा था जब उसने अपने टिकट को नीचे देखा और पता चला कि नंबर स्क्रीन पर समान थे। वह केवल एक ही नंबर चूक गया, वह बोनस बॉल 19 था।

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें