Husband sets fire to wife by pouring petrol: भरे मार्केट में पत्नी पर डाला पेट्रोल

हैवान पति की खौफनाख हरकत, भरे मार्केट में पत्नी पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, झुलसी महिला

Husband sets fire to wife by pouring petrol: हैवान पति की खौफनाख हरकत, भरे मार्केट में पत्नी पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, झुलसी महिला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : July 6, 2022/4:46 pm IST

Husband sets fire to wife by pouring petrol: भोपाल। राजधानी के कोतवाली इलाके में एक हैवान पति ने बीच सड़क में अपनी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। महिला को चीखते देख राहगीरों ने गड्‌ढों और घरों से पानी लाकर आग बुझाई। घटना में महिला का हाथ, पैर और चेहरा बुरी तरह झुलस गए। पूरी वारदात मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। वहीं वारदात के बाद हैवान पति फरार है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए कार्रवाई कर रही है। पति राजस्थान का रहने वाला है। वह तलाक के पेपर कम्प्लीट कराने के लिए भोपाल ससुराल आया था।

ये भी पढ़ें- डॉ. गुरप्रीत कौर बनेंगी भगवंत मान की दुल्हनिया, देखें पहली फोटो और जानें उनकी खासियत

पति से तंग होकर आई थी भोपाल

Husband sets fire to wife by pouring petrol: शाजिदा नगर में रहने वाली 22 साल की मुस्कान खान की शादी 4 अप्रैल 2019 को अलीगंज छबड़ा, राजस्थान में रईस खान से हुई थी। मुस्कान की शादी के बाद से पति उसे परेशान करने लगा। वह घर पर फोन कर उसकी करतूतों के बारे में बताती थी तो उससे मारपीट करता था। जिससे तंग आकर मुस्कान 18 मार्च को बहन सना के पास भोपाल आ गई। मुस्कान यहां अपना खर्च चलाने के लिए मारवाड़ी रोड में रहने वाले रिजवान के घर की देखरेख की नौकरी करने लगी। मुस्कान मंगलवार दोपहर ड्यूटी पर थी। दोपहर ढाई बजे पति का फोन आया। कहा कि तलाक के पेपर MP ऑनलाइन शॉप पर जाकर कंप्लीट कर लो जिसके लिए वो देर शाम वह शॉप ढूंढ रही थी।

ये भी पढ़ें- Jesus को बताया सुप्रीम, तो इस शख्स को सुनाई गई मौत की सजा…

पेट्रोल डालकर लगाई आग

Husband sets fire to wife by pouring petrol: मुस्कान रास्ते में पति को खड़ा देख  कुछ समझ पाती, इससे पहले पति हाथ पकड़कर घसीटने लगा। उसने पैंट की जेब से शीशी में रखा पेट्रोल निकाला और चेहरे पर उड़ेल दिया। बाद में लाइटर से आग लगा दी। आग लगते ही महिला सड़क पर गिर कर चिल्लाने लगी। आवाज सूनकर पहुंचे राहगीरों ने ने महिला के चेहरे पर लगी आग बुझाई। घटना में महिला 5 फीसदी झुलस गई। मौके पर मौजूद लोगों ने सही वक्त पर उसकी जान बचा ली। पूरी वारदात मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया। पति को पकड़ने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है।

खबरे और भी हैं: https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi