Love Couple Committed Suicide after Family is not Ready to Marriage

परिवार वाले शादी के लिए नहीं थे राजी, प्रेमी जोड़े ने दी जान, एक ही फंदे पर लटके मिले दोनों का शव

परिवार वाले शादी के लिए नहीं थे राजी, प्रेमी जोड़े ने दी जान : Love Couple Committed Suicide after Family is not Ready to Marriage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : June 28, 2022/12:12 am IST

बस्ती : Love Couple Committed Suicide  उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के सोनहा थानाक्षेत्र के एक गांव के दो समुदायों के किशोरवय प्रेमी-प्रेमिका ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी अंबिका राम ने बताया कि पुलिस ने गांव के पोखरे के पास से 16 वर्षीय लड़की और 17 वर्षीय लड़के का शव सोमवार की सुबह पेड़ के फंदे से बरामद किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के अनुसार दोनों के बीच काफी समय से प्रेम चल रहा था।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : भरी महफिल में इस स्टार ने तोड़ा था सलमान का घमंड, कहा था – “ जाओ अपने बाप से पूछ के आना हम कौन है”

Love Couple Committed Suicide  उन्होंने बताया कि पड़ोसियों के अनुसार लड़की की मां नहीं है और पिता मुंबई कमाते हैं। उन्होंने बताया कि मृतक लड़के के भाई ने कहा कि रविवार को उसका भाई घर से निकला था और देर तक नहीं लौटा तो फोन पर संपर्क किया तो उसने फोन काट कर एक मैसेज भेजा जिसमें लिखा था, ”मैं कभी वापस नहीं आऊंगा बहुत दूर जा रहा हूं।”

Read more : प्रधानमंत्री मोदी ने कनाडा के प्रधानमंत्री ट्रूडो से की मुलाकात

राम ने बताया कि ग्रामीणों का कहना है कि ये दोनों एक ही पाठशाला में पढ़ते थे और इनका प्रेम प्रसंग वर्ष भर पुराना था। उन्होंने बताया कि चार माह पहले इन दोनों को साथ देखा गया तो लड़की के घरवालों ने उसे अपनी नानी के गांव भेज दिया था। उन्होंने बताया कि रविवार को दोनों ही नानी के गांव में मिले तथा सुबह इनकी शव पेड़ के फंदे से लटकते मिले।

Read more : कांवड़ यात्रा 14 जुलाई से शुरू

प्रभारी निरीक्षक थाना (सोनहा) शशांक शेखर राय ने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान मृतक लड़की और लड़के के परिजन भी पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि फंदे पर लटकने की वजह से मौत हुई। थाना प्रभारी ने कहा कि अलग से किसी चोट का निशान पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं है। उन्होंने दावा किया कि दोनों ने आत्महत्या की है।

 
Flowers