लव, सेक्स और फिर हत्या, महिला कांस्टेबल की मौत की गुत्थी सुलझी, शादी-शुदा प्रेमी ने बताई हत्या की ये वजह | Love, sex and murder again, the woman constable's death story solved, married lover gave the reason for the murder

लव, सेक्स और फिर हत्या, महिला कांस्टेबल की मौत की गुत्थी सुलझी, शादी-शुदा प्रेमी ने बताई हत्या की ये वजह

लव, सेक्स और फिर हत्या, महिला कांस्टेबल की मौत की गुत्थी सुलझी, शादी-शुदा प्रेमी ने बताई हत्या की ये वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 16, 2020/4:26 pm IST

दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने पालम इलाके में हुए दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल की हत्या मामले को को सुलझा लिया है, हत्या के इस मामले में दिल्ली पुलिस की टीम ने नरेश यादव नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। नरेश यादव सीमा सुरक्षा बल (BSF) में कार्यरत है और वह राजस्थान मूल का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें:शिक्षा विभाग ने 30 से अधिक शिक्षकों को नौकरी से किया बर्खास्त, FIR भी दर्ज अब…

दरअसल, साउथ वेस्ट दिल्ली के पालम इलाके में रहने वाली प्रीति बेनीवाल की मौत के बारे में 14 जुलाई को एक पीसीआर कॉल हुई थी, फोन कॉल में बताया गया था कि मंगलापुरी इलाके के डी-48 आवास में एक महिला का शव पड़ा हुआ है, जिसका नाम प्रीति बेनीवाल है। मौके पर जब दिल्ली पुलिस की स्थानीय टीम पहुंची तो पता चला कि वह दिल्ली पुलिस की सिपाही थी, जो तीसरे बटालियन अंतर्गत तिहाड़ जेल में कार्यरत थी।

ये भी पढ़ें: तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के 14 पुजारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, अस्प…

संदिग्ध हालत में हुई इस मौत के मामले की तफ्तीश के लिए स्पेशल टीम बुलाई गई, उसने क्राइम लोकेशन का मैप और तमाम जानकारियां जुटाईं, पुलिस के मुताबिक प्रीति का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था, गौर से देखने पर ऐसा लग रहा था कि उसका गला घोंटा गया है, इस मामले पर पुलिस की टीम भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

ये भी पढ़ें: 264 करोड़ का पुल 29 दिन में ही ढह गया, मंत्री ने कहा- आपदा में तो स…

मामले की तफ्तीश के दौरान जब उस मकान के मालिक हरविंदर से पूछताछ की गई तो पता चला कि एक युवक अक्सर उसके घर आता था, जिसको वह अपना भाई बताती थी, इसके साथ ही यह भी जानकारी मिली कि वह लड़का अक्सर इसके घर ठहरता भी था और वह अपने आप को बीएसएफ का जवान बताता था, तफ्तीश के दौरान जब पुलिस की टीम ने इस मामले में और विस्तार से सवाल-जवाब किया तो पता चला कि उस शख्स का नाम है नरेश यादव और 14 तारीख को भी जिस दिन हत्या हुई थी उसके दो दिन पहले आया था और हत्या वाले दिन में सुबह -सुबह करीब पांच बजे वहां से निकला है, लेकिन प्रीति की मौत की जानकारी करीब 12 बजे हुई, तबतक आरोपी राजस्थान जा चुका था, मामले की नजाकत को देखते हुए पुलिस की कई टीम का गठन किया गया, इस मामले में राजस्थान सहित हरियाणा में भी तलाशी अभियान चलाया गया था।

ये भी पढ़ें: पीएमसीएच क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती नाबालिग से गार्ड ने किया दुष्कर…

बाद में आरोपी नरेश को राजस्थान में हिरासत में लेकर पुलिस की टीम दिल्ली पहुंची और यहां पूछताछ के बाद औपचारिक तौर पर गिरफ्तार कर ली, हत्या का आरोपी नरेश ने इस मामले में पूछताछ के दौरान बताया था कि वह शादीशुदा है, उसके दो बच्चे हैं जो राजस्थान में रहते हैं। लेकिन प्रीति की शादी नहीं हुई थी, वे दोनों एक-दूसरे को करीब चार साल से जानते थे, प्रीति लगातार शादी करने का दवाब नरेश पर बना रही थी, इस वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

 
Flowers