LPG Cylinder Latest Price: 'गैस सिलेंडर के दाम हो जायेंगे 1500 से 2000 रुपये तक'?. आप भी पढ़े इस CM का सनसनीखेज दावा.. | LPG Cylinder Latest Price

LPG Cylinder Latest Price: ‘गैस सिलेंडर के दाम हो जायेंगे 1500 से 2000 रुपये तक’?. आप भी पढ़े इस CM का सनसनीखेज दावा..

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2024 / 11:24 AM IST, Published Date : March 1, 2024/11:24 am IST

झारग्राम: मार्च के पहले ही दिन पेट्रोलियम कंपनियों ने बड़ा झटका देते हुए कॉमर्शियल गैस सिलेंडर के दामों में 25 रुपये तक कि बढ़ोत्तरी की हैं। ऐसे में अब विपक्षी दलों ने केंद्र की सरकार को सीधे तौर पर निशाने पर लेते हुए प्रधानमंत्री पर हमला बोला हैं।

Read More: CG Board Examinations 2024: प्रदेश में आज से बोर्ड एग्जाम शुरू.. CM साय की परीक्षार्थियों से तनाव मुक्त रहने की अपील, दी शुभकामनायें

इस मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जीं ने बड़ा दावा भी किया हैं। सीएम ममता ने कहा हैं कि “अगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में लौटी तो रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 1,500-2,000 रुपये तक बढ़ा सकती है।” ममता ने आगे कहा कि भाजपा जनता को आग के लिए लकड़ी इकट्ठा करने के लिए मजबूर कर देगी।

सीएम ने कहा “हमने मुफ्त में चावल वितरित किए हैं। अगर वे (भाजपा) फिर से जीतते हैं, तो गैस की कीमत 1,500-2,000 रुपये तक बढ़ा सकते है। आपको खाना पकाने के लिए फिर से गाय का गोबर और लकड़ी इकट्ठा करनी होगी। दिल्ली में यही स्थिति है।” पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी झारग्राम जिले में एक सभा को संबोधित कर रही थी।

भाजपा भड़का रही हैं हिंसा: ममता

इससे पहले ममता बनर्जी ने बुधवार को दावा किया था कि केंद्र सरकार द्वारा भेजी गई केंद्रीय टीमें राज्य में सांप्रदायिक तनाव भड़काने की कोशिश कर रही हैं।’ केंद्र सरकार ने 450 बंगाल में टीमें भेजी हैं। वे वही हैं जो बंगाल में सांप्रदायिक तनाव भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। हमें उनके खिलाफ एकजुट होना होगा।

Read More: Rangkarmi Hemant Vaishnav: मशहूर रंगकर्मी हेमंत वैष्णव के निधन पर CM साय ने व्यक्त किया शोक.. दी श्रद्धांजलि, कल ली थी आखिरी सांस..

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने धन के वितरण को रोकने के लिए केंद्र सरकार पर हमला किया। बनर्जी ने आगे कहा कि जैसे राज्य सरकार लाभार्थियों को मनरेगा निधि प्रदान कर रही है। यदि केंद्र 1 अप्रैल तक इसके लिए धन जारी नहीं करता है तो वैसे ही वह प्रधान मंत्री आवास योजना के लिए भी ऐसा करेगी। केंद्र आवास योजना के लिए धन जारी नहीं करता है, राज्य सरकार उसके लिए धन जारी करेगी।

मुख्यमंत्री बनर्जी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और वामपंथी पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में काम कर रहे हैं।” चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्येक खाते में 15 लाख देने का वादा करती है, लेकिन हम सभी जानते हैं कि ये झूठे वादे हैं। कांग्रेस और लेफ्ट बंगाल में उनका (बीजेपी) समर्थन कर रहे हैं। लेकिन उनके विपरीत, हम जो वादा करते हैं, उसे पूरा करते हैं।”