Maharashtra government gave 5 thousand bonus to transport workers

सरकारी कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, राज्य सरकार ने दिवाली पर दिया बड़ा तोहफा, अब मिलेंगे इतने रुपए…

diwali bonus, Maharashtra government gave bonus : कुछ ही दिन में दिवाली मनाई जाएगी। ऐसे में हर राज्य सरकार अ

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : October 19, 2022/11:08 pm IST

मुंबई। diwali bonus, Maharashtra government gave bonus : कुछ ही दिन में दिवाली मनाई जाएगी। ऐसे में हर राज्य सरकार अपने कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा देने में लगी है। ताकि सरकारी कर्मचारियों की खुशियां दोगुनी हो जाए। त्योहार पर उन्हें दिक्कतें न हो । उनकी खुशियों में चार चांद लग जाए। इसी क्रम में महाराष्ट्र सरकार ने अपने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। राज्य परिवहन निगम भले ही कोरोना के बाद से घाटे में चल रहा हो पर अपने कर्मचारियों को दिवाली में 5 हजार रुपए बोनस दिया है। इससे वहां काम कर रहे लोगों में खुशी की लहर है। यह राशि जल्द ही उनके खाते में ट्रांसफर की जाएगी।

read more : Gaurav Dwivedi : छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने अमिताभ बच्चन को पहनाया राजकीय गमछा, प्रदेश आने का दिया न्योता 

diwali bonus : फिलहाल महाराष्ट्र परिवहन निगम में मौजूदा समय में लगभग 87 हजार कर्मचारी कार्यरत है। जिनको यह बोनस मिलेगा। परिवहन निगम ने उनको दिवाली भेट के रूप में 5 हजार रुपए बोनस देने की घोषणा की है। इसके लिए राज्य सरकार द्वारा 45 करोड़ की वित्तीय सहायता देने की घोषणा की है। इसकी MSRTC के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, शेखर चन्ने ने बताया कि सरकार की सहायता के बाद कर्मचारियों को दिवाली का तोहफा मिलेगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही यह राशि उनके खातों में ट्रांसफर की जाएगी।

read more : Survey: छा गए ‘कका’, भूपेश बघेल पूरे देश में कैसे बने नंबर वन CM, मंत्री रविन्द्र चौबे ने बताया ये गहरा राज