मलयालम फिल्म निर्माता को कोच्चि हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया, कोयंबटूर पुलिस को सौंपे गए |

मलयालम फिल्म निर्माता को कोच्चि हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया, कोयंबटूर पुलिस को सौंपे गए

मलयालम फिल्म निर्माता को कोच्चि हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया, कोयंबटूर पुलिस को सौंपे गए

:   Modified Date:  May 15, 2024 / 05:34 PM IST, Published Date : May 15, 2024/5:34 pm IST

कोच्चि, 15 मई (भाषा) मलयालम फिल्मों के निर्माता जॉनी सागरिका को धोखाधड़ी के एक मामले में यहां के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हिरासत में लेकर पड़ोसी राज्य तमिलनाडु की कोयंबटूर पुलिस को सौंप दिया गया। केरल पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

सागरिका ने मोहनलाल अभिनीत ‘तांडवम’ सहित कई मलयालम फिल्मों का निर्माण किया है। उन्हें कोयंबटूर में एक व्यक्ति द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर हिरासत में लिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोयंबटूर पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था जिसके आधार पर उन्हें मंगलवार को हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘ हवाई अड्डे से सूचना मिलने के बाद नेदुमबेशरी पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें स्थानीय पुलिस थाना ले गई। बाद में उन्हें कोयंबटूर पुलिस को सौंप दिया गया।’’

हालांकि, अधिकारी ने फिल्म निर्माता के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी। उन्होंने कहा, ‘‘उनके खिलाफ कोयंबटूर में मामला दर्ज किया गया था। जहां तक हमारी जानकारी है, यह धोखाधड़ी का मामला है…बस यही जानकारी है।’’

स्थानीय मीडिया की खबर के मुताबिक, सागरिका ने फिल्म निर्माण के नाम पर शिकायतकर्ता से कथित तौर पर दो करोड़ रुपये लिए थे। हालांकि, केरल पुलिस ने अबतक इसकी पुष्टि नहीं की है।

भाषा धीरज मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)