Mama Bhanja Satta Result, Dpboss Kalyan Result today, Kalyan jodi Chart

चलते मैच के दौरान स्‍टेडियम में सट्टा, गेंद-गेंद पर लग रहा था लाखों का दांव, पवेलियन से 5 सट्टेबाज चढ़े पुलिस के हत्थे

Mama Bhanja Satta Result, Dpboss Kalyan Result today, Kalyan jodi Chart

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 05:27 PM IST, Published Date : April 19, 2023/5:27 pm IST

Mama Bhanja Satta Result इंडियन प्रीमियर लीग शुरू होने के साथ-साथ देश के अलग-अलग हिस्सों में सटोरिए एक्टिव हो गए हैं। अलग-अलग हिस्सों से लगातार सटोरियों पर कार्रवाई की खबरें भी आ रही है। लेकिन, अब सट्टेबाजों की हिम्‍मत इतनी बढ़ गई है कि वह स्‍टेडियम में बैठकर हर बॉल पर नजर रखते हैं और लोगों को सट्टा खिला रहे हैं। मुंबई पुलिस ने इसी तरह के एक मामले का खुलासा किया है।

Mama Bhanja Satta Result बताया जा रहा है कि ये सट्टेबाज मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जा रहे मैच में बॉल-टू-बॉल सट्टा खिला रहे थे। मुंबई पुलिस ने वानखेड़े स्टेडियम के अंदर गरवारे पवेलियन से पांच सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के बाद स्टेडियम में और उसके आसपास अपना जाल बिछाया। इसके बाद वहां 5 सटोरियों को पकड़ा गया।

Read More : India News Today 19 April Live Update : यह नामांकन मात्र MLA का नहीं बल्कि कर्नाटक को आगे बढ़ाने का एक रास्ता है: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

मोबाइल सट्टेबाजी ऐप का इस्‍तेमाल

Mama Bhanja Satta Result पुलिस के अनुसार, सटोरियों ने कबूल किया है कि वह मोबाइल सट्टेबाजी ऐप का इस्‍तेमाल कर सट्टा खिलाते हैं। वह मैच के दौरान अन्य सहयोगियों के साथ स्‍टेडियम में बैठकर फेंकी जाने वाली प्रत्येक गेंद पर नजर रखते हैं, ताकि लोगों से सट्टा लगवाकर भारी मुनाफा कमाया जा सके। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है और उनके सहयोगियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Read More : गर्मी में प्रतिदिन पिएं 1 गिलास गन्ने का रस, मिलेंगे बेहतरीन फायदे…देखें यहां 

पुलिस ने ये सामान किया बरामद

पुलिस ने अजय हरिकिशन बवेजा (40), विवेक महेशचंद्र तिवारी (41), मनोज भैरूलालजी नारानीवाल (37), सुमितकुमार ललित धड्डा (44) और जकीउल्लाह अमन जियाउल्लाह खान (39) को गिरफ़तार किया है। पुलिस ने इनके कब्‍जे से करीब दस हजार कैश, मैच के पांच टिकट, एक पासपोर्ट, 3 सिम कार्ड, 2 डेबिट कार्ड, लखनऊ-मुंबई फ्लाइट की टिकट और 9 मोबाइल बरामद किए हैं।