बूंदी में ट्रेन के सामने कूदकर पुरुष और महिला ने दी जान |

बूंदी में ट्रेन के सामने कूदकर पुरुष और महिला ने दी जान

बूंदी में ट्रेन के सामने कूदकर पुरुष और महिला ने दी जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 19, 2021/7:36 pm IST

कोटा (राजस्थान), 19 अक्टूबर (भाषा) राजस्थान के बूंदी जिले में केशोराय पाटन स्टेशन पर ट्रेन के सामने कथित तौर पर कूदकर 32 वर्षीय एक व्यक्ति और 27 वर्षीय एक महिला ने जान दे दी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

मृतक के पास मिली एक डायरी से एक हस्तलिखित कागज मिला है, जिसमें लिखा है कि आत्महत्या करने का निर्णय उन दोनों का है और इसके लिए किसी को जिम्मेदार न ठहराया जाए।

पुलिस ने बताया कि मृतक राजस्थान के करौली जिले के निवासी थे। ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस को पटरी पर दोनों का क्षत-विक्षत शव मिला, जिसे केशोराय पाटन कस्बे के सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में भेज दिया गया और परिवार के सदस्यों के आने के बाद पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

केशोराय पाटन के थाना प्रभारी लोकेंद्र पालीवाल ने बताया कि पुलिस को घटना की जानकारी मंगलवार अपराह्न एक बजकर 50 मिनट पर मिली।

उन्होंने बताया कि ऐसा दावा है कि मृत व्यक्ति दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) में सरकारी कर्मचारी था, जबकि महिला एक सरकारी विद्यालय की शिक्षिका थी। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। प्रभारी ने बताया कि मृतकों के परिवार के सदस्यों को इस घटना की सूचना दे दी गई है।

भाषा स्नेहा दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)