जूता ​फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक की मौत, मची अफरातफरी |

जूता ​फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक की मौत, मची अफरातफरी

जूता ​फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक की मौत, मची अफरातफरी! One killed in Delhi shoe factory fire

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : November 17, 2022/8:41 pm IST

नयी दिल्ली: One killed in Delhi shoe factory fire पश्चिम दिल्ली के मादीपुर गांव में स्थित एक जूता फैक्टरी में बृहस्पतिवार सुबह आग लगने से 36 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, उन्हें सुबह आठ बजकर आठ मिनट आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की नौ गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि दोपहर साढ़े 12 बजे आग पर काबू पाया लिया गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, “ बृहस्पतिवार को मादीपुर गांव में आग लगने की सूचना मिली।

Read More: Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में आया लव जिहाद का एंगल, भाजपा विधायक ने दिल्ली पुलिस को दी ये नसीहत

One killed in Delhi shoe factory fire पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक जूता फैक्टरी में भीषण आग लगी है। इसके बाद परिसर खाली कराया गया।” अधिकारी ने कहा, “ ‘दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया। परिसर की तरह से तलाशी ली गई और चौथी मंजिल पर एक जली हुई लाश मिली।’ पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान आगरा के कोलाखा गांव निवासी हरजीत के रूप में हुई है।

Read More: अगले तीन दिनों तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी जानकारी

उन्होंने बताया कि शव को संजय गांधी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। पश्चिम दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) घनश्याम बंसल ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है। फैक्टरी के मालिक का भी पता लगाया जा रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers