Man was drinking alcohol with girlfriend in OYO hotel

OYO होटल में गर्लफ्रेंड के साथ ये काम कर रहा था शख्स, तभी आ धमकी पुलिस… खुल गई सारी पोल

OYO होटल में गर्लफ्रेंड के साथ ये काम कर रहा था शख्स, तभी आ धमकी पुलिस : Man was drinking alcohol with girlfriend in OYO hotel

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : December 29, 2021/5:04 pm IST

पटना: बिहार की राजधानी में टूर एंड ट्रेवेल्स के संचालक को महिला मित्र के साथ ओयो होटल में शराब महंगा पड़ गया। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि महिला ने गिरफ्तारी के वक्त शराब नहीं पी थी। वहीं होटल में शराब पिलाने के आरोप में होटल के संचालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

दरअसल, पटना के शास्‍त्रीनगर थाना इलाके के केसरीनगर में शुभयात्रा नामक ओयो होटल है। रूटीन चेकअप के लिए पुलिस आई थी। वह हर एक कमरे को खंगाल रही थी। इसी दौरान जब एक कमरे को पुलिस ने खुलवाया तो वहां बेड पर शराब की बोतल रखी थी। साथ में कोल्‍ड ड्रिंक, दो ग्‍लास, चिप्‍स के पैकेट भी मिले। पुलिस ने प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए युवक की पहचान पाटलीपुत्र थाना के महेशनगर इलाके के पुर्णेंदु के रूप में की गई। उसकी प्रेमिका ने अपना नाम जूली बताया। हालांकि वह कहां की रहने वाली है, यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है।

Read more : दो दिनों की तेजी पर लगा विराम, मुनाफावसूली के चलते शेयर बाजार में आई गिरावट, जानें आज क्या रहे दिग्गज शेयरों का हाल 

जानकारी के मुताबिक पुर्णेंदु ने शराब पी रखी थी। हालांकि लड़की ने शराब नहीं पी थी। लेकिन जिस तरह से बेड पर दो ग्‍लास थे, उससे पुलिस को आशंका है कि रात में दोनों जाम छलकाने वाले थे। पुलिस को देखते ही पुर्णेंदु के होश उड़ गए। वह हाथ जोड़ने लगा। काफी मिन्‍नतें कीं लेकिन पुलिस पर उसका असर नहीं पड़ा। ब्रेथ एनालाइजर से जांच कराने पर पुर्णेंदु के शराब पीने की पुष्टि हो गई। लड़की शराब के नशे में नहीं थी लेकिन शराब रखने के जुर्म में उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्‍यक्ष रामशंकर सिंह ने कहा कि इस मामले में होटल प्रबंधन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

 
Flowers