माणिक साहा होंगे त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री, विधायक दल ने चुना अपना नेता, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने दी बधाई

माणिक साहा होंगे त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री, विधायक दल ने चुना अपना नेता! Manik Saha will be the new Chief Minister of Tripura

Edited By: , May 14, 2022 / 06:41 PM IST

त्रिपुरा: Manik Saha new CM of Tripura बिप्लब कुमार देब के इस्तीफे के बाद अब त्रिपुरा भाजपा विधायक दल ने माणिक साहा को अपना नेता चुन लिया है और माणिक साहा प्रदेश के नए मुख्यमंत्री होंगे। माणिक साहा को त्रिपुरा भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने पर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने उन्हें बधाई दी है।

Read More: महिलाओं की सफलता में बाधक है ‘मेनोपॉज’, 60 प्रतिशत महिलाओं ने कहा- प्रभावित होता है काम

माणिक साहा होंगे नए सीएम

Manik Saha new CM of Tripura केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा है ​कि माणिक साहा को त्रिपुरा भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने की बहुत-बहुत बधाई। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और आपके नेतृत्व में त्रिपुरा विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा।

Read More: भाजपा ने 11 महीने में बदले 4 राज्यों के मुख्यमंत्री, बिप्लब कुमार देब ने कहा पार्टी सर्वोपरि…हाईकमान ने मुझे इस्तीफा देने के लिए कहा मैंने दिया

बिप्लब कुमार देब ने दिया था इस्तीफा

बता दें कि शनिवार को बिप्लब कुमार देव ने इस्तीफा दे दिया है। बीजेपी ने बीते दिनों सीएम बिप्लब देव को हटाने का फैसला लिया था, जिसके बाद बिप्लब देव ने आज अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंपा है। गौरतलब है कि इससे पहले सीएम देव ने गृहमंत्री अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात की थी।

Read More: उत्तर प्रदेश पंचायती राज विभाग में पंचायत सहायक के पद पर निकली बंपर भर्ती, 12वीं पास युवा भी कर सकेंगे आवेदन