Manish Sisodia's big claimed, bjp offers to join party

चलो बुलावा आया है… भाजपा ने बुलाया है, मनीष सिसोदिया ने किया दावा

Manish Sisodia's big claimed : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीबाआई के छापे के बाद भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:42 PM IST

नई दिल्ली : Manish Sisodia’s big claimed : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीबाआई के छापे के बाद भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि, उन्हें भाजपा की तरफ से भगवा दाल में शामिल होने का ऑफर आया था। उन्होंने कहा कि वो अगर भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो उनके खिलाफ ईडी और सीबीआई के सारे मामले बंद कर दिए जाएंगे।

यह भी पढ़े : जय श्री राम…हो गया काम? भाजपा सांसद ने ट्वीट कर बढ़ाया सियासी पारा, इस राज्य के सीएम को कभी भी छोड़नी पड़ सकती है कुर्सी

मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट

Manish Sisodia’s big claimed : सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूँगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।’

यह भी पढ़े : ICU में घुसकर राजू श्रीवास्तव के साथ ये हरकत करने लगा शख्स, देखने के बाद उड़े परिजनों के होश 

शुक्रवार को सीबीआई ने मारा था छापा

Manish Sisodia’s big claimed : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर शुक्रवार सुबह CBI की टीम ने छापा मारा था । सिसोदिया के अलावा तत्कालीन आबकारी आयुक्त अरवा गोपी कृष्ण के घर पर भी CBI ने रेड डाली थी। CBI दिल्ली की विवादास्पद नई एक्साइज पॉलिसी की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें