भारत में कई कंपनियां परमानेंट वर्क फ्रॉम होम को अपनाने की तैयारी में! यह बैंक सबसे पहले कर सकता है ऐलान | Many companies in India are preparing to adopt Permanent Work from Home! this Bank may be announce

भारत में कई कंपनियां परमानेंट वर्क फ्रॉम होम को अपनाने की तैयारी में! यह बैंक सबसे पहले कर सकता है ऐलान

भारत में कई कंपनियां परमानेंट वर्क फ्रॉम होम को अपनाने की तैयारी में! यह बैंक सबसे पहले कर सकता है ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : February 4, 2021/8:33 am IST

नई दिल्ली। कोरोना संकट के दौर में भी कई कंपनियों ने अपने काम को प्रभावित होने नहीं दिया। वर्क फ्राॅम होम को अपनाकर कोरोना के दौर में काम को पूरा किया। भारत ही नहीं पुरी दुनिया ने वर्क फ्रॉम होम के कल्चर को अपनाया गया। वहीं अब भारत में कई कंपनियां इसे परमानेंट लागू करने पर विचार कर रही हैं। वहीं खबरों की माने तो बैंक ऑफ बड़ौदा जल्द लागू कर सकती है। 

Read More News: देर रात युवक की गोली मारकर हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली

दरअसल बैंक ऑफ बड़ौदा अपने कर्मचारियों को वर्क फ्राॅम होम का ऑप्शन देने की घोषणा कर सकते हैं। एक नई परमानेंट पॉलिसी पर काम कर रहा है। सरकारी क्षेत्र के इस बैंक में अगर यह नियम लागू होता है तो बैंक ऑफ बड़ौदा ऐसा करने वाला पहला बैंक हो जाएगा।

Read More News: कटघरे में PSC… चयन पर सवाल! अभ्यर्थी ने लगाए गंभीर आरोप तो बीजेपी ने खोला मोर्चा

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक बैंक ऑफ बड़ौदा के एमडी और सीईओ संजीव संजीव चड्ढा का कहना है कि अगर हमारे कर्मचारी घर से काम करें, जहां वे एक या दो दिनों के लिए ऑफिस आएं, तो हम इसे कैसे लागू कर सकते हैं। हम कर्मचारियों के संसाधनों का बेहतर उपयोग कैसे कर सकते हैं, उन्हें लचीलापन कैसे प्रदान कर सकते हैं। इसे लेकर पॉलिसी बनाने पर विचार कर रहे हैं।

Read More News: राममंदिर के चंदे पर विवाद! बीजेपी ने लगाया कांग्रेस और वामदलों पर साजिश का आरोप, कांग्रेस ने कहा चंदे के पैसे से