UP Weather Update: कोहरे की चादर में प्रदेश के कई जिले, मौसम विभाग ने कोल्ड डे को लेकर जारी किया अलर्ट |

UP Weather Update: कोहरे की चादर में प्रदेश के कई जिले, मौसम विभाग ने कोल्ड डे को लेकर जारी किया अलर्ट

UP Weather Update: कोहरे की चादर में प्रदेश के कई जिले, मौसम विभाग ने कोल्ड डे को लेकर जारी किया अलर्ट

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2023 / 12:29 PM IST, Published Date : December 29, 2023/12:26 pm IST

लखनऊ।UP Weather Update:  इन दिनों ठंड ने अपना रौद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया है। जिससे देश के हर हिस्से में इसका असर देखने को मिल रहा है। सर्द हवाओं से पड़ रही कड़ाके की ठंड से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं। घने कोहरे की वजह से लोग सुबह के समय भी अपनी गाड़ियों की लाइटें जला कर चल रहे हैं। वहीं मौसम विभाग के मुताबिक फिलहाल लोगों को कोहरे से राहत मिलती नहीं दिख रही है। जिसे देखते हुए मौसम विभाग ने इस कोल्ड डे को लेकर अलर्ट जारी किया है।

Read More: Mahasamund PMEGP: जिले में प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम का आयोजन, योजना का लाभ उठाकर सैंकड़ों युवा बने स्वावलंबी

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कड़ाके की सर्दी का कहर लगाता जारी है और ठंड के साथ इन दिनों कोहरा भी मुसीबत की वजह बना हुआ है जिसे देखते हुए मौसम विभाग ने कोल्ड डे को लेकर 29 जिलों व आसपास के इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया है। जिसमें से बहराइच, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई,फर्रुखाबाद, कन्नौज कानपुर देहात, कानपुर, गौतमबुद्ध नगर बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा, हाथरस कासगंज, एटा, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, औरैया, बरेली, पीलीभीत में अलर्ट किया।

Read More: Sagar News: आतंकी से मुठभेड़ में शहीद हुआ एमपी का लाल, गृह ग्राम में सैनिक सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

UP Weather Update: इसके साथ ही शाहजहांपुर, संभल, बदायूं, जालौन, हमीरपुर महोबा और झांसी में इन दिन में लोगों को गलन महसूस होगी। जिसका असर प्रदेश के कई हिस्सों में देखने को मिलेगा। इस दौरान शीतलहर और कई इलाक़ों में बारिश हो सकती है। इस बार नए साल की शुरुआत बारिश और कोहरे के साथ होने की संभावना जताई गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp