नोएडा में प्लास्टिक उत्पाद बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, कर्मचारी बचाये गये |

नोएडा में प्लास्टिक उत्पाद बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, कर्मचारी बचाये गये

नोएडा में प्लास्टिक उत्पाद बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, कर्मचारी बचाये गये

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : October 7, 2022/6:12 pm IST

नोएडा, सात अक्टूबर (भाषा) गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में प्लास्टिक की ट्रे बनाने वाली कंपनी में शुक्रवार शाम को भीषण आग लग गई। थाना फेस- वन क्षेत्र के सेक्टर तीन स्थित कंपनी में लगी आग पर काबू पाने का प्रयास दमकल विभाग की 15 गाड़ियों की मदद से जारी है।

आग के चलते फैक्ट्री में फंसे कर्मचारियों को पुलिस ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। मुख्य दमकल अधिकारी (सीएफओ) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सी-14 सेक्टर- 3 में प्लास्टिक की ट्रे बनाने की कंपनी है।

उन्होंने कहा कि कंपनी में शुक्रवार शाम को अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई, जिसने विकराल रूप धारण कर लिया।

सीएफओ ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की 15 गाड़ियां पहुंचीं। उन्होंने बताया कि दमकल विभाग के अधिकारी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि आग लगने के समय फैक्ट्री चल रही थी तथा दर्जनों लोग उसमें काम कर रहे थे। दमकल विभाग और पुलिस ने बचाव करके उन्हें बाहर निकाला।

उन्होंने बताया कि अभी तक कोई जनहानि की सूचना नहीं है। सीएफओ ने बताया कि पूरी तरह आग बुझने के बाद ही आग के कारणों और आग से हुए नुकसान का पता चल पाएगा।

प्लास्टिक के पुर्जे बनाने वाली कंपनी में लगी आग के चलते जहरीला धुआं निकल रहा था, जिसकी वजह से लोगों को सांस लेने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

भाषा सं. संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)