Massive fire breaks out in firecracker shop

पटाखा दुकान में लगी भीषण आग, ऑटो रिक्शा और एक दर्जन से अधिक बाइक जलकर खाक

Fire in Firecracker Shop : शनिवार को एक पटाखे की दुकान में आग लगने से एक ऑटोरिक्शा और एक दर्जन से अधिक मोटरसाइकिलें जलकर खाक हो गईं।

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2024 / 09:04 PM IST, Published Date : January 13, 2024/9:04 pm IST

जमशेदपुर : Fire in Firecracker Shop : झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में शनिवार को एक पटाखे की दुकान में आग लगने से एक ऑटोरिक्शा और एक दर्जन से अधिक मोटरसाइकिलें जलकर खाक हो गईं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, चकुलिया प्रखंड के केरुकोचा गांव में भीड़भाड़ वाले एक साप्ताहिक बाजार के पास यह घटना हुई। पुलिस ने बताया कि सोमवार से शुरू होने वाले टुसू पर्व की वजह से बाजार में काफी भीड़ थी।

यह भी पढ़ें : भाजपा नेता असीम राय को गोली मारने वाला शूटर गिरफ्तार, कार्यकर्ताओं ने फूंका आरोपियों का पुतला 

अधिकारीयों ने दी कार्रवाई की चेतावनी

Fire in Firecracker Shop : घाटशिला उपमंडल पुलिस अधिकारी कुलदीप टोप्पो ने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि आग के कारणों का पता लगाने के लिए मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया, ”बाजार के समीप एक मैदान में अवैध रूप से लगाए गए पटाखों के स्टॉल में आग लगने से व्यापारियों की कुल 13 मोटरसाइकिलें और एक ऑटोरिक्शा जल गया।” घटना के बाद अधिकारियों ने पटाखा व्यापारियों को बाजार क्षेत्रों में पटाखे बेचते पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp