Meghalaya Cabinet Minister and Two Other MLA Resigns

इस राज्य के एक मंत्री सहित तीन विधायकों ने दिया इस्तीफा, सियासी गलियारों में मची खलबली

मंत्री हैमलेट्सन दोहलिंग समेत तीन विधायकों ने बृहस्पतिवार को विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया! Minister and Two Other MLA Resigns

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2023 / 01:26 PM IST, Published Date : January 6, 2023/12:59 pm IST

शिलांग: Minister and Two Other MLA Resigns  मेघालय में कैबिनेट मंत्री हैमलेट्सन दोहलिंग समेत तीन विधायकों ने बृहस्पतिवार को विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। कोनराड संगमा सरकार में सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार मंत्री दोहलिंग पीपुल्स डेमोक्रेटिक अलायंस (पीडीए) के विधायक थे और पूर्वी खासी हिल्स जिले में माइलीम निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते थे।

Read More: Akhanda Movie Hindi Trailer : KGF और Pushpa से भी खतरनाक है साउथ की ये फिल्म 

Minister and Two Other MLA Resigns  री भोई जिले में उमसिनिंग का प्रतिनिधित्व करने वाले पीडीए के एक अन्य विधायक जेसन सॉकमी मावलोंग और हिल स्टेट पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (एचएसपीडीपी) के विधायक समलिन मालनगियांग ने भी अपना इस्तीफा सौंप दिया। मालनगियांग पूर्वी खासी हिल्स जिले में सोहियोंग निर्वाचन क्षेत्र के विधायक थे। विधानसभा के एक अधिकारी ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष मेटबाह लिंगदोह ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

Read More: मकर, कन्या सहित इन तीन राशियों पर है शनि का प्रकोप, शनि से मुक्ति के लिए कल करें ये काम

पार्टी सूत्रों ने कहा कि उनके सत्तारूढ़ नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) में शामिल होने की संभावना है। पीडीए और एचएसपीडीपी राज्य में एनपीपी के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ मेघालय डेमोक्रेटिक एलायंस (एमडीए) का हिस्सा हैं। इस बीच, बुधवार को एनपीपी विधायक के रूप में इस्तीफा देने वाले एसजीई मोमिनिन विपक्षी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। पिछले कुछ हफ्तों में कम से कम 10 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। राज्य में अगले दो महीने में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers