Meteorological Department issued red alert for 20 districts

फिर बदला मौसम का मिजाज, इस राज्य के 20 जिलों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

20 जिलों में भारी की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्टः Meteorological Department issued red alert for 20 districts

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 11, 2021/5:03 pm IST

नई दिल्लीः red alert for 20 districts  देश के दक्षिणी राज्य तमिलनाडु में इन दिनों भारी बारिश हो रही है। तमिलनाडु में आज स्पष्ट कम दबाव का क्षेत्र जोर पकड़ गया है। इस कम दबाव के क्षेत्र के 11 नवंबर की देर शाम को तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के तट से गुजरने की संभावना है। लिहाजा अगले तीन से चार दिनों तक तमिलनाडु के बड़े हिस्से में बारिश होने के आसार है। मौसम विभाग ने ये जानकारी दी है।

read more : 18 वर्षीय युवती से तीन दोस्तों ने किया गैंगरेप, बात करने के बहाने शाम को बुलाया मंदिर के पीछे फिर… 

red alert for 20 districts  मौसम विभाग की माने तो कुछ खास इलाकों में मूसलाधार बारिश हो सकती है जबकि अधिकतर स्थानों पर गरज के साथ मध्य दर्जे की बारिश की संभावना है। इस बीच 20 जिलों में बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है तो वहीं भारी बरसात की वजह से आठ उड़ानें भी रद्द कर दी गई हैं।

read more : लाइन में लगने की झंझट खत्म, सिर्फ एक मिस्ड कॉल से होगी LPG Cylinder बुकिंग, ये है नंबर… 

मौसम विभाग ने बताया, तमिलनाडु के तिरुवल्लुर, कल्लाकुरिची, सेलम, वेल्लोर, तिरुन्नामलाई, रानीपेट और तिरुपुत्तर जिलों के कुछ इलाकों में मूसलाधार बारिश हो सकती है। वहीं तमिलनाडु के नीलगिरि, कोयंबटूर, चेंगापल्ट्टू, नमक्कल, तिरुचिरापल्ली, चेन्नई और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी के कुछ इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने बताया कि 12 से 14 नवंबर के बीच तमिलनाडु के कई इलाकों में बारिश होने की संभावना है जबकि तमिलनाडु के कुछ इलाकों, पुडुचेरी और कराईकल में गरज और बिजली चमकने की संभावना है।