Mika Singh statement on CISF woman slapping Kangana

CISF Woman Slapping Kangana: कंगना को CISF महिला जवान के थप्पड़ मारने पर नाराज हुए मीका, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कही ये बड़ी बात..

Mika Singh statement on CISF woman slapping Kangana: कंगना को CISF महिला जवान के थप्पड़ मारने पर नाराज हुए मीका

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2024 / 03:37 PM IST, Published Date : June 7, 2024/3:34 pm IST

CISF woman slapping Kangana: नई दिल्ली। कंगना रनौत और CISF की महिला जवान के थप्पड़ कांड मामले में अब मीका सिंह भी कूद पड़े हैं। मीका ने महिला जवान कुलविंदर कौर और कंगना रनौत की फोटो शेयर कर एक पोस्ट लिखी है। वहीं इस घटना पर सिंगर का कहना है कि ‘हमने एक पंजाबी और सिख कम्यूनिटी के रूप में दुनियाभर में अपनी सेवा और रक्षा से पहचान बनाई है। एयरपोर्ट में कंगना रनौत के साथ जो हुआ, वो सुनकर दुख होता है।

Read more: NEET Success Story: NEET Exam में एक ही ​परिवार के तीन होनहारों को मिली बड़ी कामयाबी, बनी डॉक्टरों वाली फैमिली… 

CISF woman slapping Kangana: सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल एयरपोर्ट पर अपनी ड्यूटी पर थीं और उनका कर्तव्य बनता था कि वो अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा का ध्यान दें। ये दुखी करने वाली बात है कि उन्होंने किसी दूसरी सिचुएशन के अपने निजी गुस्से के चलते एक यात्री पर हमला करना सही समझा। उन्हें अपना गुस्सा एयरपोर्ट से बाहर सिविल ड्रेस में दिखाना चाहिए था। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का ये सही तरीका नहीं है। उनकी इस हरकत का असर दूसरी पंजाबी महिलाओं पर पड़ेगा और उन्हें उनकी नौकरी से सस्पेंड कर दिया जाएगा, क्योंकि एक शख्स ने गलती की है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

 

कंगना रनौत ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। कंगना ने कहा, दिल्ली जाते वक्त चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान सीआईएसएफ की एक महिला सिपाही ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके साथ गाली-गलौज की। कंगना ने वीडियो में कहा कि वह सुरक्षित और ठीक हैं, लेकिन पंजाब में बढ़ते आतंकवाद को लेकर चिंतित भी हैं। कंगना ने दिल्ली पहुंचने के बाद बयान जारी कर कहा कि महिला सिपाही उनकी ओर आई।

Read more: Phool Singh Baraiya Statement: कांग्रेस के बड़े दलित नेता का अपनी हार पर बड़ा बयान, बोले- पुलिस और प्रशासन ने वोटों को लूटकर BJP को जिताया… 

CISF woman slapping Kangana: कंगना ने कहा, उसने मुझे थप्पड़ मारा और मुझे गाली देनी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उस सिपाही ने कहा कि वह किसान आंदोलन का समर्थन करती है। लेकिन, मेरा कन्सर्न है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे हम कैसे हैंडल करेंगे?

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers