Mini India in Germany, Bilaspur's daughter became emotional after seeing

जर्मनी में मिनी इंडिया, पीएम मोदी को देख भावुक हुई बिलासपुर की बेटी, कहा – उनके जैसा कोई नहीं…

Mini India in Germany, Bilaspur's daughter became emotional after seeing PM Modi, said - there is no one like her...

Edited By: , June 27, 2022 / 05:12 PM IST

नई दिल्ली । बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी G7 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए जर्मनी पहुंचे। म्यूनिख पहुंचने पर भारतीय समुदाय ने पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया। G7 शिखर सम्मेलन में ऊर्जा, खाद्य सुरक्षा, आतंकवाद से मुकाबला, पर्यावरण और लोकतंत्र जैसे मुद्दों पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी कई द्विपक्षीय बैठकें भी करेंगे।

Read more :  बाजार गई दो लड़कियों से गैंगरेप, चार बदमाशों ने जंगल में दिया वारदात को अंजाम

जर्मनी में भारतीय समुदाय ने पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया और ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए। म्यूनिख में भारतीय समुदाय हाथों में तिरंगा लेकर पीएम मोदी का स्वागत करने पहुंचा। प्रधानमंत्री ने भारतीयों के करीब जाकर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान वहां पर मौजूद बिलासपुर मूल की केना दुबे पीएम मोदी को देखकर रो पड़ी। उसके आंखों से खुशी के आसू बहने लगे।

Read more : वरुण धवन ने लगाई फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक, बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली कोई चालाकी…

छत्तीसगढ़ और अपने देश से दूर रही भारत की इस बेटी ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपने खुशी जाहिर की। इस दौरान केना दुबे काफी भावुक हो गई। नरेंद्र मोदी के बारें में बताते हुए केना ने कहा उनके चेहरे में अलग प्रकार का तेज है, जिसे देखकर कोई भी उनकी तरफ आकर्षित हो जाए। पीएम मोदी का व्यक्तित्व देश के अन्य नेताओं से काफी अलग है, उनके जैसा कोई नहीं है।

 

पीएम मोदी को देखना सपने का सच होने जैसा है। उनके सत्ता में आने से हमारे देश ने नई ऊचाईयों का छुआ है। वाराणासी और काशी से लेकर पूरा देश विकास के नए आयाम गढ़ रहा है। उन्हें मै एक आइडल के रुप में देखती हूं। वहीं पीएम मोदी ने भारतीय समुदाय से मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर पर साझा की हैं।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

#HarGharTiranga