Gang rape with two girls who went to the market

बाजार गई दो लड़कियों से गैंगरेप, चार बदमाशों ने जंगल में दिया वारदात को अंजाम

Gang rape with two girls who went to the marke : बाजार गई दो लड़कियों से गैंगरेप, चार बदमाशों ने जंगल में दिया वारदात को अंजाम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 27, 2022/3:09 am IST

Gangrape : बलरामपुर। उत्तरप्रदेश एक बलरामपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यूपी के हरैय्या थाना क्षेत्र में 2 किशोरियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दरअसल यूपी के बलरामपुर जिले के हरैय्या थाना क्षेत्र में साप्ताहिक बाजार से सामान खरीदने के लिए गई दो लड़कियों के साथ चार युवकों ने सामूहिक बलात्कार कर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार भारत के पड़ोसी देश नेपाल से आई दो किशोरियों के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। उन्होंने बताया कि मामले के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More : BSNL के इस धांसू प्लान ने बढ़ाई jio, airtel की टेंशन, इतने सस्ते में मिलेगा ये सबकुछ

साप्ताहिक बाजार गई थी किशोरियां

सूत्रों के मुताबिक, नेपाल के दांग जिले में रहने वाली दो किशोरियां सीमावर्ती क्षेत्र मणिपुर बाजार में साप्ताहिक बाजार से सामान खरीदने आ रही थीं, तभी रास्ते में पड़ने वाले जंगल में चार लोगों ने उन्हें रोककर उनके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि किशोरियों ने घर पहुंचकर परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।

सूत्रों के अनुसार, परिजन नेपाल पुलिस के पास गए, जो दोनों किशोरियों को लेकर हरैय्या थाने पहुंची। उन्होंने बताया कि हरैय्या पुलिस ने चारों आरोपियों रामचंद्र, राजेंद्र, राकेश और पिंटू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

Read More : मोदी सरकार की इस योजना में हुआ बड़ा बदलाव, अगर चाहिए 6000 रुपये तो जान लें ये नए नियम