Minor committed suicide, The minor gave his life for love

Minor committed suicide : विदेशी लड़की के प्रेम में पड़ा स्कूली छात्र, मम्मी-पापा से करता था फिलीपींस जाने की जिद, अब दे दी जान

The student repeatedly insisted on going to the Philippines. On this his parents had explained to him that visa, passport and lots of money are needed to go there. He will first complete his studies and then he will be able to go to the Philippines.

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 05:47 PM IST, Published Date : January 29, 2023/5:47 pm IST

Minor committed suicide : विदेशी लड़की के प्रेम में पड़कर एक नाबालिक ने अपनी जान गँवा दी। उसे फिलीपींस एक लड़की से प्यार हो गया था और वह अपने मम्मी-पापा से अक्सर फिलीपींस जाने की जिद करता था। माता-पिता ने ऐसा करने में उसे कई बार अपनी असमर्थता जताई थी। वही अब अपनी प्रेमिका से नहीं मिल पाने के गम में स्कूली छात्र ने जान दी दी। उसने जलाशय में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली हैं। पुलिस ने उसकी लाश को बरामद कर लिया हैं।

Read more : कल आएगा Dasara का धमाकेदार टीजर, एक साथ कई भाषाओं में होगी रिलीज

Minor committed suicide : हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला कोलकाता के दुर्गापुर का हैं। दरअसल यहाँ के बेनाचिटी भारतीय स्कूल के कक्षा 11 में पढ़ने वाले एक छात्र की पहचान सोशल मीडिया में एक विदेशी लड़की से हुई थी. दोनों अक्सर चैटिंग किया करते थे। दोनों के बीच लम्बी बातें भी हुआ करती थी। पुलिस ने बताया की उनकी पहचान एक ऑनलाइन गेमिंग के दौरान हुई थी और फिर छात्र उसे प्यार करने लगा था।

Read more : स्वास्थ्य मंत्री पर फायरिंग का लाइव वीडियो आया सामने, देखिए कैसे सीने पर दाग दी दनादन गोलियां

Minor committed suicide : परिजनों ने बताया की छात्र बेहद गुस्से में हुआ करता था और स्कूल से लौटकर गेम खेलने में डूबा रहता था। इस दौरान वह उस लड़की से चैटिंग भी करता था। छात्र बार-बार फिलीपींस जाने की जिद करता था। इस पर उनके माता-पिता ने उसे समझाया था की वहां जाने के लिए वीजा, पासपोर्ट और बहुत से पैसों की जरूरत हैं। वह पहले अपनी पढ़ाई पूरी कर ले फिर फिलीपींस जा पायेगा। बावजूद इस समझाइस का उसपर कोई असर नहीं हुआ।

Read more : IND vs NZ 2nd T20I: पहले मैच का बदला लेने मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, इन दिग्गजों पर रहेगी सबकी नजर

Minor committed suicide : बीते 23 जनवरी को वह सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकला था जिसके बाद घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी खोजबीन की और स्कूल में भी पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद फरीदपुर पुलिस स्टेशन में छात्र के गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई गई। खोजबीन के दौरान खबर मिली की सिटी सेंटर के पास जलाशय में एक लाश पानी में तैर रही हैं। उस लाश की पहचान परिजनों ने अपने बेटे के तौर पर की। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर शव को पीएम के बाद परिवार वालों को सौंप दिया हैं।