Mobile Internet Services Suspended in Punjab

प्रदेश में 21 मार्च तक मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद, तनावपूर्ण माहौल के बीच लिए गया बड़ा फैसला

प्रदेश में 21 मार्च तक मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद, तनावपूर्ण माहौल के बीच लिए गया बड़ा फैसला

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 01:09 PM IST, Published Date : March 20, 2023/1:09 pm IST

पंजाब। Mobile Internet Services Suspended in Punjab : पंजाब में इन दिनों काफी तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। ऐसे हालातों को देखते हुए पंजाब सरकार ने प्रदेश में 21 मार्च तक सभी इंटरनेट सेवाओं, मैसेंजिंग सेवाओं को तत्काल प्रभाव से बंद करने के निर्देश दिए हैं। दरअसल, पंजाब में मोबाइल नेटवर्क प्रदान की जाने वाली सभी डोंगल सेवाओं को 21 मार्च तक बंद कर दिया गया है। जनता के हित में यह फैसला लिया गया है।

Read More : International Day of Happiness 2023: खुश रहने के लिए सबसे जरुरी क्या है? इन मंत्रों से जीत सकते हैं जिंदगी की हर जंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब के क्षेत्रीय अधिकार क्षेत्र में सभी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं, सभी एसएमएस सेवाएं (बैंकिंग और मोबाइल रिचार्ज को छोड़कर) और वॉयस कॉल को छोड़कर इंटरनेट की सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं। बता दें अमृतपाल सिंह पर पुलिस कार्रवाई को देखते हुए पंजाब में अतिरिक्त सावधानी बरती जा रही है। इसे लेकर पंजाब सरकार ने 21 मार्च तक मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। अमृतपाल को लेकर गर्म माहौल को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

Read More : ‘पैसे दो नहीं तो परिवार को खत्म कर दूंगा… ‘ SP को आया धमकी भरा कॉल

21 मार्च तक इंटरनेट सेवाएं बंद

Mobile Internet Services Suspended in Punjab : बताया जा रहा है कि अमृतपाल सिंह और उसके समर्थकों पर कार्रवाई हो रही है। इस बीच पंजाब में माहौल काफी तनावपूर्ण है। किसी भी अनहोनी से बचने के लिए पंजाब में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। राज्य में इंटरनेट सेवाएं बढ़ाकर 21 मार्च तक के लिए बंद कर दी गई हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers