BJP's 'Ghar Ghar Chalo' campaign

मोदी का ‘मिशन 2024’! दलितों को लुभाने के लिए भाजपा का ‘घर-घर चलो’ अभियान, लोकसभा की इन 84 सीटों पर रहेगी पैनी नजर

BJP's 'Ghar Ghar Chalo' campaign : लोकसभा 2024 की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने देश के दलितों को साधने के लिए नया प्लान बनाया है।

Edited By :   Modified Date:  March 9, 2023 / 04:59 PM IST, Published Date : March 9, 2023/4:52 pm IST

BJP’s ‘Ghar Ghar Chalo’ campaign : नई दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार ने मिशन 2024 के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। बीजेपी के लिए मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में होने वाले विस चुनाव में भी जीत मिले इसलिए भी बीजेपी ने अपने स्तर पर तैयारियां तेज कर दी हैं। लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने देश के दलितों को साधने के लिए नया प्लान बनाया है। पार्टी अनुसूचित जाति तक पहुंच बढ़ाने के लिए ‘घर-घर चलो’ अभियान की शुरुआत करने जा रही है।

read more : छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट का बड़ा फैसला! असिस्टेंट प्रोफेसर के 91 पदों की भर्ती पर रोक, 100% महिला आरक्षण को बताया

BJP’s ‘Ghar Ghar Chalo’ campaign : लोकसभा की 543 सीटों में से 84 एससी के लिए आरक्षित हैं। भाजपा इनमें से कम से कम 70 सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है। देश के 18 फीसदी दलितों को लुभाने के लिए भाजपा 21 दिनों का राष्ट्रव्यापी अभियान शुरू करने जा रही है। यह अभियान पार्टी के एससी मोर्चा ने डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती यानी 14 अप्रेल से ‘घर घर चलोÓ कार्यक्रम की शुरुआत करने का फैसला किया है।

read more : Tips For Tatkal Ticket : तत्‍काल टिकट बुक करने से पहले कर ले काम, 2 क्लिक में मिलेगी कंफर्म सीट 

BJP’s ‘Ghar Ghar Chalo’ campaign : भाजपा के एससी मोर्चा प्रमुख लाल सिंह आर्य का कहना है कि इस अभियान के तहत यह सुनिश्चित किया जाएगा कि केंद्रीय योजनाएं लोगों तक पहुंचें। साथ ही योजनाओं के लिए आवेदन करने के संबंध में भी मोर्चा की टीम लोगों की मदद करेगी। इस अभियान के तहत भाजपा दलित परिवारों को केंद्र सरकार की योजनाओं के फायदे पहुंचाने की तैयारी कर रही है। इस दौरान योजना के फायदे से वंचित लोगों को तत्काल मदद मुहैया कराई जाएगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें