Mukesh ambani net worth:

रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी बने भारत के साथ एशिया के सबसे अमीर शख्सियत, टॉप 10 में बनाई जगह

लिस्ट के हिसाब से मुकेश अंबानी की नेटवर्थ अभी 82 बिलियन डॉलर है. पिछले साल आई हुरून की सूची में अडानी समूह के चेयरमैन गौतम अडानी भारतीय अमीरों में पहले पायदान पर थे, जबकि मुकेश अंबानी उनके बाद दूसरे स्थान पर थे.

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2023 / 04:18 PM IST, Published Date : March 22, 2023/4:18 pm IST

Mukesh ambani net worth: गौतम अडानी की एस्टेट में आई तेज गिरावट से रिलायंस इंडस्ट्रीज मुकेश अंबानी को भी फायदा हुआ है। इस कारण मुकेश अंबानी फिर से भारत और एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति बन गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि अब वह अकेले ऐसे भारतीय हैं, जो दुनिया के 10 सबसे अमीर व्यक्तियों में शामिल हैं। हुरून की अमीरों की ताजी सूची में यह जानकारी सामने आई है।

9 महीने तक किया प्रेग्नेंट होने का नाटक, पकड़ में आई तो सुनाने लगी ‘नवजात के चोरी की कहानी’ मामला दर्ज

सरगुजा: 5 साल के मासूम ने सम्हाली दिवंगत पिता की नौकरी, बना बाल आरक्षक, SP ने सौंपा नियुक्ति पत्र तो रो पड़ी माँ

Mukesh ambani net worth: लिस्ट के हिसाब से मुकेश अंबानी की नेटवर्थ अभी 82 बिलियन डॉलर है। पिछले साल आई हुरून की सूची में अडानी समूह के चेयरमैन गौतम अडानी भारतीय अमीरों में पहले पायदान पर थे, जबकि मुकेश अंबानी उनके बाद दूसरे स्थान पर थे। पिछले साल की सूची के हिसाब से गौतम अडानी की नेटवर्थ 130 बिलियन डॉलर के पास थी। हालांकि अब उनकी नेटवर्थ कम होकर 53 बिलियन डॉलर रह गई है। नेटवर्थ में आधी से ज्यादा गिरावट के बाद भी गौतम अडानी अभी दूसरे सबसे अमीर भारतीय हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक