TMC Leader Killed

चाय पीने बाजार गए थे नेता जी, भरे बाजार में बदमाशों ने गोली मार की हत्या

TMC Leader Killed पश्चिम बंगाल में दिनदहाड़े TMC नेता की हत्या, भरे बाजार में बदमाशों ने मारी गोली, चाय पीने बाजार गए थे नेता जी

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2023 / 02:04 PM IST, Published Date : April 7, 2023/2:04 pm IST

TMC Leader Killed: राज्य में पंचायत चुनाव करीब आने के साथ ही राज्य में हिंसा की घटनाओं में वृद्धि देखी जा रही है। पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक टीएमसी नेता की दिनदहाड़े भरे बाजार मौत के घाट उतार दिया। घटना नदिया के हंसखली थाना क्षेत्र के रामनगर बड़ा चौपरिया गांव की है। मारे गए तृणमूल नेता की पहचान आमोद अली बिस्वास के रूप में की गई है। आमोद अली बिस्वास बाकी दिनों की तरह बाजार गए थे। इस दौरान बदमाशों ने उन्हें दुकान से बाहर बुलाकर उन पर गोलियां बरसा दीं। आमोद अली रामनगर बड़ा चौपड़िया नंबर 1 के तृणमूल कांग्रेस के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष थे।

दुकान से बाहर बुलाकर मारी गोली

TMC Leader Killed: जानकारी के मुताबिक, टीएमसी नेता बिस्वास बाजार में एक चाय की दुकान पर बैठे थे। इस दौरान कुछ लोग वहां आए और उन्हें बाहर बुलाया। बिस्वास जैसे ही बाहर निकलें उनके ऊपर गोलियों की बरसात शुरू हो गई। बदमाश चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के पीछे किसी तरह की राजनीतिक साजिश की आशंका की भी जांच की जा रही है। तृणमूल नेता की दिनदहाड़े हत्या से राज्य में कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व सीएम ने ज्वाइन की बीजेपी, कहा- मेरा राजा बहुत बुद्धिमान…

ये भी पढ़ें- UPSC CSE 2023: UPSC परीक्षा के एडमिट कार्ड हुए जारी, ऐसे करें डाउनलोड

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें