Murderous attack on aunt, nephew gave painful punishment,

चाची ने बिगाड़ा प्लान तो भतीजे ने दे दी दर्दनाक सजा, गर्लफ्रेंड के साथ करना चाहता था यह काम

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 12:09 PM IST, Published Date : February 2, 2023/12:09 pm IST

Murderous attack on aunt: एक भतीजे ने अपनी चाची पर सिर्फ इसलिए जानलेवा हमला कर दिया क्योंकि वह अपने गर्लफ्रेंड के साथ लद्दाख की ट्रिप पर नहीं का सका। इस बात से नाराज भतीजे ने अपनी चाची के सिर पर हथौड़े से जोरदार वार कर दिया और फिर उसे मरने के लिए छोड़ दिया। चाची की गलती इतनी थी की उसने अपने भतीज के प्रेमिका को मदद के तौर पर इस ट्रिप के लिए पैसे और कार मुहैय्या नहीं कराया था। दिल दहला देने वाला यह मामला उत्तरप्रदेश के बुलन्दशहर का हैं।

Read more: देसी भाभी ने ‘ऊ ला ला’ पर बोल्ड डांस से इंटरनेट पर लगाई आग, यूजर्स देख रहे बार-बार ये वीडियो 

Murderous attack on aunt:

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने कहा, “सूचना मिलने पर एक स्निफर डॉग के साथ एक पुलिस टीम को अपराध स्थल पर भेजा गया था। स्निफर डॉग चुपके से घर की छत से चला गया और कमरे में पहुंच गया, जहां भतीजा सागर अपने दोस्तों के साथ मौजूद था। अपराध में उसकी संलिप्तता पर संदेह करते हुए, पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।”

Read more: घर में इस चीज की पूजा करने से जाग जाएगी सोई किस्मत! धन के देवता कुबेर की सदा बनी रहेगी कृपा 

Murderous attack on aunt:

पूछताछ के दौरान, सागर ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी चाची के सिर पर हथौड़े से वार किया था और उसे मरने के लिए छोड़ दिया, क्योंकि उसने अपनी प्रेमिका को लद्दाख की यात्रा पर ले जाने के लिए पैसे और कार की चाबी देने से इनकार कर दिया था।

Read More : CM Rise School: सीएम राइज स्कूलों में प्रवेश प्रक्रिया आज से, लॉटरी सिस्टम के जरिए मिलेगा मौका

Murderous attack on aunt:

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी के खिलाफ शिकायत के आधार पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। इससे पहले बुलंदशहर में महिला बीडीसी सदस्य का लहूलुहान हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया था। महिला का शव उनके घर में एक कमरे में पड़ा मिला। उसके सिर पर भारी वजनदार चीज से हमला कर किया इस वारदात को अंजाम दिया गया था। हत्या के प्रयास के दौरान उनके पति और हमलावर के चाचा मोदीनगर एक शादी समारोह में शामिल होने गए हुए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers