Nagpur Murder News: दीवाली बोनस के लिए हत्या!.. 2 कर्मचारियों ने अपने ही मालिक को उतारा मौत के घाट | Nagpur Murder News

Nagpur Murder News: दीवाली बोनस के लिए हत्या!.. 2 कर्मचारियों ने अपने ही मालिक को उतारा मौत के घाट

कातिल कर्मचारी फिलहाल वारदात के बाद से फरार बताये जा रहे है। दोनों एमपी के रहने वाले है जबकि मर्डर की यह घटना महाराष्ट्र के नागपुर इलाके की है।

Edited By :   Modified Date:  November 13, 2023 / 06:43 PM IST, Published Date : November 13, 2023/6:43 pm IST

नागपुर: दीवाली पर कथित रूप से बोनस नहीं मिलने से नाराज दो कर्मचारियों के सिर पर ऐसा खून सवार हुआ कि उन्होंने अपने मालिक की निर्ममता से हत्या कर दी। पुलिस ने हैरान कर देने वाले इस पूरे मामले का खुलासा किया है हालांकि इस बात की जांच जा रही है कि आखिर कत्ल के पीछे असल वजह क्या हो सकती है। कातिल कर्मचारी फिलहाल वारदात के बाद से फरार बताये जा रहे है। दोनों एमपी के रहने वाले है जबकि मर्डर की यह घटना महाराष्ट्र के नागपुर इलाके की है।

PAK Morne Morkel Resigns: पाकिस्तान टीम में भूचाल.. गेंदबाजी कोच मोर्ने मॉर्कल ने दिया इस्तीफा, जाने वजह

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान राजू ढेंगरे के रूप में हुई है, जिसे शनिवार तड़के नागपुर ग्रामीण क्षेत्र में कुही फाटा के पास ढाबे में अपने कर्मचारियों द्वारा दिवाली बोनस की मांग पूरा नहीं करने पर कथित तौर पर गला घोंटकर, चाकू मारकर और पीट-पीटकर मार डाला गया। मध्य प्रदेश के मंडला के रहने वाले हमलावर छोटू और आदि अभी भी फरार हैं. पुलिस ने कहा कि ढेंगरे ने लगभग एक महीने पहले शहर में मध्य प्रदेश राज्य बस स्टॉप के पास एक श्रमिक ठेकेदार के जरिये आरोपी जोड़ी को काम पर रखा था।

Election Commission Action: महतारी वंदन के फॉर्म के बाद अब BJP नेताओं का फोटो वाला कैलेंडर भी जब्त.. FST की टीम की बड़ी कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि दिवाली पर पैसे और बोनस की मांग को लेकर ढेंगरे का आदि और छोटू के साथ रात का खाना खाते समय विवाद हो गया था। ढेंगरे उन्हें पैसे देने को तैयार थे, लेकिन बाद की तारीख में। रात के खाने के बाद ढेंगरे एक खाट पर जाकर सो गया, तभी आदि और छोटू ने रस्सी से उसका गला घोंट दिया, फिर उसके सिर पर किसी कुंद वस्तु से वार किया और उसके चेहरे पर किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp