NCPCR wrote a letter to the head of government affairs of YouTube

NCPCR प्रमुख ने यूट्यूब के सरकारी मामलों के प्रमुख को लिखा पत्र, चैनलों पर महिलाओं और नाबालिगों पर अशोभनीय सामाग्री बड़ी चुनौती

NCPCR प्रमुख ने यूट्यूब के सरकारी मामलों के प्रमुख को लिखा पत्र!NCPCR wrote a letter to the head of government affairs of YouTube

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2024 / 05:11 PM IST, Published Date : January 10, 2024/4:53 pm IST

नई दिल्ली। राजधानी भोपाल में एनजीओ के अवैध चिल्ड्रन्स होम मामले के बाद अब राष्ट्रीय बाल सरंक्षण आयोग लगातार एक्टिव नजर आ रहा है। एनसीपीसीआर प्रमुख प्रियांक कानूनगो पूरी गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं। तो इस बीच भोपाल कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने भी एक बड़ा आदेश निकाल दिया है। प्रियांस कानूनगो ने भी एक आदेश निकाला है। जिसमें उन्होंने यूट्यूब पर नाबालिगों से जुड़ी गतिविधियों पर को लेकर एक आदेश जारी किया है।

read more : पेट की बीमारी से जूझ रहे बड़े फिल्मकार का निधन, ​कई हिट फिल्मों का निर्माण कर पायी ख्याति 

एनसीपीसीआर प्रमुख प्रियांक कानूनगो ने भारत में यूट्यूब के सरकारी मामलों और सार्वजनिक नीति प्रमुख मीरा चैट को पत्र लिखकर उन्हें यूट्यूब पर चल रही ऐसी सभी चुनौतियों की सूची के साथ 15 जनवरी को व्यक्तिगत रूप से उनके सामने पेश होने के लिए कहा है, जिसमें माताओं से जुड़े संभावित अशोभनीय कृत्यों को दर्शाया गया है। एंड संस” और यूट्यूब पर नाबालिगों से जुड़ी ऐसी चुनौतियां चलाने वाले चैनलों की सूची।

भोपाल कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने राजधानी के सभी बाल गृह की जांच के निर्देश दिए हैं। आंचल बाल गृह को लेकर उन्होंने कहा कि सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। विस्तृत जांच आने पर अन्य एजेंसियों को रिपोर्ट सौंपी जाएंगी। वहीं उन्होंने भोपाल में संचालित सभी बालगृह, छात्रावास और दिव्यांग सेंटर्स की जांच के दिए निर्देश हैं।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें