newly married committed suicide in bihar

लिपस्टिक से आईने पर लिखा सुसाइड नोट, नवविवाहिता ने फांसी लगाकर कर ली ख़ुदकुशी, सभी ससुराली फरार

newly married committed suicide in bihar लिपस्टिक से शीशे पर लिखा सुसाइड नोट, पापा से मांगी माफ़ी, नवविवाहिता ने फांसी लगाकर कर ली ख़ुदकुशी

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2023 / 01:19 PM IST, Published Date : May 19, 2023/1:19 pm IST

Bihar: “पापा हमें माफ़ कर दीजियेगा, हम अच्छी बेटी नहीं बन पाएं”। ये शब्द हैं वैशाली के काजल की, जिसने शादी के 5 महीने बाद सुसाइड कर लिया (newly married committed suicide in bihar)। सुसाइड से पहले काजल ने ड्रेसिंग टेबल के शीशे पर लिपस्टिक से सुसाइड नोट लिखा। घटना बिहार में वैशाली जिले के लालगंज थाना के बाजार की है। आरोप है कि काजल का पति और उसके ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे। खाना नहीं देते थे। उसे कपड़े की भी दिक्कत हो रही थी।

देश नहीं उठा पा रहा आबादी का बोझ, 8 नए शहर बसायेगी मोदी सरकार, जानें कैसा होगा ये नया रहवास

बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह की वजह से काजल ने मौत को गले लगाया। हालांकि, अभी आत्महत्या की असल वजह का पता नहीं चल पाया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। काजल का पति और ससुराल वाले फरार हैं।

2022 में हुई थी शादी

खगड़िया की रहने वाली काजल की शादी 2022 में वैशाली जिले के लालगंज में विजय मंडल के बेटे विक्की मंडल (22) से हुई थी। काजल की मां रिंकी देवी ने बताया कि उसका पति और ससुर प्रताड़ित करता था। (newly married committed suicide in bihar) मां का आरोप है कि काजल का पति उस पर ध्यान नहीं देता था।

इस बार इन लोगों को नहीं मिलेगी टिकट, कांग्रेस नेता की दो टूक, सिंधिया को किया चैलेंज

काजल की मां ने बताया कि काजल अक्सर फोन पर बताती थी कि उसे खाने और कपड़े की दिक्कत हो रही है, लेकिन बेटी की नई-नई शादी की वजह से हम लोग चुप रहते थे। काजल के सास-ससुर और पति उसके साथ साथ नहीं रहते थे। रिंकी देवी के मुताबिक, लड़की के परिवार वालों ने कई बार साथ रहने को कहा, लेकिन वो लोग नहीं माने। मृतिका की मां का कहना है कि विक्की कुछ नहीं करता था। शादी से पहले यह बात कही गई थी कि शादी के बाद बिजनेस करवा दिया जाएगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers