Latest Suicide case 2021 : घर पर मृत मिली नवविवाहिता, इधर युवक ने फांसी लगाकर दी जान | Latest Suicide case 2021 : Newlyweds found dead at home, Here the young man hanged himself

Latest Suicide case 2021 : घर पर मृत मिली नवविवाहिता, इधर युवक ने फांसी लगाकर दी जान

Latest Suicide case 2021 : घर पर मृत मिली नवविवाहिता, इधर युवक ने फांसी लगाकर दी जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : July 11, 2021/8:26 am IST

Latest Suicide case 2021 

अमेठी (उत्तरप्रदेश ), 11 जुलाई। अमेठी जिले में मोहनगंज थाना क्षेत्र के पूरे फंगा गांव में 25 वर्षीय एक नवविवाहिता का शव मिला है। मोहनगंज थाना क्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक भारत उपाध्याय ने बताया कि पूरे फंगा गांव निवासी उमेश कुमार की पत्नी द्रोपता (25) का शव उसके घर के अंदर कमरे में पाया गया। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Read More News: चोर ने चोरी किया नर्स का मोबाइल, स्टॉफ ब्वॉय के साथ मिले कई अश्लील वीडियो, फैमिली ग्रुप में कर दिया वायरल

वहीं अमेठी जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र के खानापुर गांव में एक व्यक्ति ने रविवार को फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Read More News:  OBC-ST-SC…जात साधे…सब साधै! कांग्रेस-बीजेपी के बीच चल रही जाति की सियासत का क्या असर होता है?

प्रभारी निरीक्षक पीपरपुर रतन सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव खानापुर निवासी रामलाल कोरी (45) ने रविवार तड़के करीब चार बजे घर के निकट एक पेड़ पर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजकर अन्य कार्रवाई कर रही है।